IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM, प्रदेश प्रभारी एवं विधानसभा अध्यक्ष ने की राज्यपाल आर्लेकर से भेंट, राष्ट्रपति राम नाथ कोविद के हिमाचल दौरे को लेकर हुई विस्तृत चर्चा

रेड क्रॉस को जिला स्तर पर एक्टिव करने की योजना से अविनाश राय खन्ना ने राज्यपाल को करवाया अवगत

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने दिल्ली हिमाचल सदन में हिमाचल के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर से शिष्टाचार भेंट की।
इस अवसर पर राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर से भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविड के हिमाचल दौरे को लेकर विस्तृत चर्चा भी की गई।


भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर को उनकी नियुक्ति के लिए शुभकामनाएं दी, भाजपा प्रभारी एवं इंडियन रेडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने अपनी हस्तलिखित पुस्तक आई एम आ कोरोना सर्वाइवर भी राज्यपाल को भेंट की।
खन्ना ने इंडियन रेडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन रहते हुए अपने कार्यकाल के दौरान सोसायटी की गतिविधियों को बढ़ावा देते हुए जो नई पहल की है, उसे राज्यपाल के साथ सांझा किया है।
इंडियन रेडक्रास सोसायटी ,आइआरसीएस वर्ष 1920 में जनकल्याण हेतु स्थापित की गई थी।
उन्होंने राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर को आने वाले समय मे किस प्रकार से रेड क्रॉस सोसाइटी ज़िला स्तर पर अपने कार्यों को और शसक्त ररू से करेगी उसकी पूर्ण योजना से भी अवगत करवाया।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम के हेलीकॉप्टर पर विपक्ष ने मांगी जांच, रणधीर शर्मा का पलटवार बोले- हास्य का पात्र न बने कांग्रेस

Thu Sep 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश सरकार का 5.10 लाख प्रति घंटा किराए पर रूस से लिया गया नया हेलीकॉप्टर समय से पहले ही हाँफ गया है। यह बार बार खराब हो रहा है। इस पर विपक्ष ने भी सरकार पर फिर से।निशाना साधा है। विपक्ष का कहना है कि सरकार […]

You May Like

Breaking News