IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम के हेलीकॉप्टर पर विपक्ष ने मांगी जांच, रणधीर शर्मा का पलटवार बोले- हास्य का पात्र न बने कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश सरकार का 5.10 लाख प्रति घंटा किराए पर रूस से लिया गया नया हेलीकॉप्टर समय से पहले ही हाँफ गया है। यह बार बार खराब हो रहा है। इस पर विपक्ष ने भी सरकार पर फिर से।निशाना साधा है। विपक्ष का कहना है कि सरकार जनता के पैसे की फिजूलखर्ची कर रही है और सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि यह नया हेलीकॉप्टर है या पुराना इसकी जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सरकार उधारी पर चल रही है ऐसे में नये हेलीकॉप्टर की कोई जरूरत नही थी। सरकार को नए हेलीकॉप्टर का जनून चढ़ा था लेकिन इसका बार बार खराब होना जनता के पैसे की बर्बादी है। इसकी जांच होनी चाहिये कि यह नया है या पुराना। अगर नया है तो खराब क्यों हो रहा? उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जांच करवाकर जनता को सारी स्थिति से अवगत करवाना चाहिए।

कांग्रेस द्वारा उड़नखटोला पर दिए गए बयान पर रणधीर शर्मा का पलटवार, हास्य का पात्र ना बने कांग्रेस

भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि हेलिकॉप्टर सरकार द्वारा नही खरीदा गया है l हेलिकॉप्टर को कंपनी द्वारा खरीदा गया है और सरकार ने हेलिकॉप्टर को किराए पर लिया है और किराया तभी दिया जाएगा जब हेलिकॉप्टर उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि जो हेलिकॉप्टर कंपनी द्वारा दिया जाएगा उसी का ही किराया दिया जाएगा साथ ही कंपनी को सरकार किसी भी प्रकार का अनावश्यक लाभ नही देगीl उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर हास्य का पात्र ना बने।

उन्होंने कहा कि सरकार कायदे कानून से काम करती है और जो समझौता उस कंपनी के साथ हुआ है सरकार उसी हिसाब से पैसे देगी किसी भी प्रकार की फिजूलखर्ची नहीं की जाएगी
वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को एक नीति बनाकर सभी नेताओं को एक ही विषय पर बोलना चाहिए l

Share from A4appleNews:

Next Post

वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुंगश के शिक्षकों ने संवारा विद्यालय

Fri Sep 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी स्वच्छता पखवाडा कार्यक्रम के तहत वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुंगश के सभी शिक्षकों ने अपना श्रमदान देते हुए स्कूल मैदान, , स्कूल परिसर और स्कूल से आने जाने वाले रास्तों की साफ सफाई की और प्राकृतिक रूप से उगी झाडियों को नष्ट किया। इस दौरान स्कूल […]

You May Like

Breaking News