IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बाहरा यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बाजार को पछाड़ा-ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री होटलों में मिली प्लेसमेंट

एप्पल न्यूज़, सोलन

आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने अपने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। 11 छात्रों को देश भर में द ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री जैसी विश्व स्तर पर संचालित कुलीन होटल श्रृंखलाओं के साथ रखा गया है।

विकेश कश्यप, एच.ओ.डी. आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा कि विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होता है। उन्होंने कहा, “महामारी ने वास्तव में पर्यटन उद्योग को प्रभावित किया है, इसके अलावा हम हमेशा छात्रों के साथ प्रतिबद्धताओं के साथ मैच रखने की कोशिश करते हैं।

डॉ बी.एस. नागेंद्र पराशर, कुलपति, बाहरा विश्वविद्यालय ने भी छात्रों और शिक्षकों को इस जबरदस्त काम के लिए बधाई दी।
गौरव बाली, पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा, “हालांकि इस महामारी के आतिथ्य क्षेत्र में समय कठिन है, पुनरुद्धार मोड पर है। बहरा विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों को समान और सही अवसर देता है ताकि वे स्थायी मंच प्राप्त करके अपने सपनों को पूरा कर सकें।

आने वाले समय में विश्वविद्यालय के छात्रों को और भी बेहतर प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस भाजपा की ताकत से भयभीत : कश्यप

Tue Sep 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की ताकत से भयभीत होकर बेबुनियाद बयानबाज़ी कर रही है। कांग्रेस ने खुद केंद्र व प्रदेश में इतनी मज़बूत साकार नही देखी, यह भाजपा की मज़बूत इरादे वाली सरकार है जो कहती है वो करके दिखती है।कांग्रेस […]

You May Like

Breaking News