IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष DK शर्मा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार शर्मा को एक्वा फाउंडेशन बांध सुरक्षा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड-2021 से सम्मानित किया गया है।
 यह अवार्ड उन्हें 14 से 17 सितंबर, 2021 तक नई दिल्ली में वर्चुअल माध्यम से आयोजित की जा रही पंद्रहवीं विश्व एक्वा कांग्रेस और बांध सुरक्षा सम्मेलन के दौरान दिया गया।


बांध सुरक्षा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड देश में बांध सुरक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले व्यक्तित्व को प्रदान किया जाता है। इससे पूर्व शर्मा अप्रैल, 2017 से जुलाई, 2020 तक भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं।

इस वर्ष विश्व एक्वा कांग्रेस का विषय वेल्यूइंग वाटर है। एक्वा फाउंडेशन ने शर्मा के महत्वपूर्ण योगदान की सराहना की है।

शर्मा ने बीबीएमबी में अपने कार्यकाल के दौरान बांध सुरक्षा, राष्ट्रीय महत्व की संपत्ति के प्रबंधन, जलाशयों के संचालन और पानी व बिजली के वितरण के अतिरिक्त गत चालीस वर्षों के दौरान जल संसाधन, बांध इंजीनियरिंग और ऊर्जा क्षेत्र में महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है।
देवेन्द्र कुमार शर्मा ने इस पुरस्कार के लिए एक्वा फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया और पुरस्कार को अपनी टीम के सदस्यों को समर्पित किया, जिन्होंने उनके 40 वर्ष के कार्यकाल के दौरान चुनौतीपूर्ण कार्य किए।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह पुरस्कार छोटे शहरों और गांवों से बड़े सपने देखने वाले युवा पेशेवरों को भी प्रेरित करेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

एसजेवीएन में निगम स्‍तर पर हिन्‍दी पखवाड़े का आयोजन, गीता कपूर ने दिलवाई राजभाषा प्रतिज्ञा

Wed Sep 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला गृह मंत्रालय, भारत सरकार के निर्देशों की अनुपालना में एसजेवीएन द्वारा कर्मचारियों के मध्‍य हिन्‍दी को लोकप्रिय बनाने एवं हिंदी में और अधिक कामकाज करने हेतु स्‍वस्‍थ प्रतिस्‍पर्धा को बढ़ावा देने की दृष्टि से 14 से 28 सितंबर, 2021 तक हिन्‍दी पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है।  गीता […]

You May Like

Breaking News