IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजनीति कोई “पार्ट टाइम जॉब” नही, पूरा समय देना पड़ता है, भृगु जोत टनल निर्माण रहेगी उनकी दूसरी प्राथमिकता- विक्रमादित्य

एप्पल न्यूज, कुल्लू

मण्डी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने  कहा है कि राजनीति कोई पार्ट टाइम जॉब नही है इसके लिए पूरा समय देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अब इस संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को फैंसला करना है कि उन्हें कैसा नेता चाहिये।

कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के महाराजा वैली के दोहरनाला,लग वैली के भूटी दोजक, मणिकर्ण वैली के शॉट व खरहाल बैली के बारी पधरु व कुल्लू में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि देव संस्कृति को बचाने के लिए हमें उन लोगों से सचेत रहने की आवश्यकता है जो हमारी धार्मिक आस्था व परम्पराओं को चोट पहुंचाने की कोशिश करते है। खास कर उन लोगों से जो गऊ माता के भक्षक है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह मण्डी संसदीय क्षेत्र के विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है। उन्होंने कहा कि कुल्लू मनाली आज पूरे विश्व में पर्यटन की दृष्टि से विख्यात है।  आज जो भी विकास कार्य पूरे प्रदेश में हुए है वह सब कांग्रेस सरकार की ही देन रहें है इसमें प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह का  बहुत बड़ा योगदान रहा है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अन्य जिलों की भांति कुल्लू जिला में  भी एक मेडिकल कालेज की बहुत जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज जिस प्रकार से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारियों से युवा घिर रहें है वह बहुत ही चिंता की बात है इसलिए प्रदेश में आधुनिक स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार की बहुत ही आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि कुल्लू में मेडिकल कालेज खुले यह भी उनकी प्राथमिकता में है और सांसद चुने जाने के बाद वह इसके पूरे प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि लग वेली में भृगु जोत टनल निर्माण भी उनकी दूसरी प्रमुख प्राथमिकता है जिसे वह पूरा करेंगे।

इससे पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी ने एक युवा और पढ़े लिखे अनुभवी नेता को अपना प्रत्याशी बनाया है जो केंद्र में प्रदेश की एक मजबूत आवाज बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की देव संस्कृति व राजनीति में गो भक्षकों  की कोई जगह नही है।

उन्होंने कहा की भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि  जो हमेशा राम भक्त होने का दावा करती है तो ऐसे में उन्हें ऐसी क्या जरूरत पड़ गई  कि उन्होंने प्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए मुंबई से एक अभिनेत्री को इंपोर्ट कर मण्डी के चुनाव मैदान में उतारना पड़ा। उन्होंने कहा कि गो भक्षक देव समाज के लिए एक  बड़ा कलंक है और इससे सभी को दूर रहना होगा।

सुंदर ठाकुर ने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र से विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से विजयी होंगे क्योंकि कांग्रेस के पास जनबल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार एकजुट और पूरी तरह मजबूत है जो अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

उधार की भीड़ जुटाकर सुजानपुर को गुमराह कर रहे भाजपा प्रत्याशी- राजीव राणा 

Thu May 16 , 2024
एप्पल न्यूज, पालमपुर सुजानपुर विधानसभा के शिसवां व घलोट में असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन व सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी राजीव राणा ने डोर टू डोर प्रचार व नुक्कड़ सभा द्वारा प्रदेश सरकार की नीतियों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशीयों के पक्ष में वोट अपील की। राजीव राणा ने […]

You May Like

Breaking News