IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा ने परिवारवाद को दरकिनार कर साधारण कार्यकर्ताओं को दिया टिकट, बागियों के लिए पार्टी के दरवाजे बंद-अविनाश राय

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा में बागियों की अब कोई वापसी नही होगी। चुनावों में पार्टी विरोधी कार्य करने वालो की चुनावों के बाद वापसी के दरवाजे बंद हो गए है। भाजपा परिवार पर आधारित पार्टी नही है। यह बात भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

वीओ,,,खन्ना ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी ने परिवारवाद को पीछे छोड़ कर पार्टी के साधारण कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है। ऐसे में जो लोग पार्टी के खिलाफ कार्य कर रहे है उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले ऐसा ट्रेंड था कि एक चुनाव में बागियों को बाहर निकाला जाता था दूसरे में ले लिया जाता था लेकिन अब ऐसा नही होगा। जिन्हें अब निकाला गया है तो उनके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद है। उनकी वापसी की कोई संभावना नही है।

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि बीजेपी ने कोरोना के समय मानव धर्म निभाया है। कोरोना टीकाकरण में प्रदेश ने पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कारगिल फोबिया हो गया है। प्रतिभा सिंह ने इसके लिए माफी मांगी है और आगे भी लोगो से माफी मांगनी पड़ेगी क्योंकि दो बार एमपी बनने के बाद भी लोगों के लिए कुछ नही कर पाई।

कांग्रेस को बीजेपी के फौजी प्रतयाशी की टोपी से भी समस्या हो रही है। उन्होंने यह टोपी बाजार से नही खरीदी है बल्कि देश की सेवा के बाद मिली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब सपने में भी बीजेपी का फौजी प्रतयाशी ही नजर आ रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सत्यनारायण मंदिर ट्रस्ट रामपुर बुशहर द्वारा शुरू की गई एंबुलेंस सेवा, ग्रामीण गरीब व बेबस लोगों को मिलेगी निशुल्क सेवा

Fri Oct 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर शिमला जिला के रामपुर स्थित सत्यनारायण मंदिर ट्रस्ट समाजसेवा के क्षेत्र में निस्वार्थ निरंतर आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी मेंमंदिर ट्रस्ट की ओर से क्षेत्र के दूरदराज गरीब बेबस लोगों की दिक्क्तोंको ध्यान में रखते हुए एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया गया है। इस सेवा […]

You May Like

Breaking News