IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दिग्गज कांग्रेस नेता जीएस बाली के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रधांजलि, पार्टी के सभी कार्यक्रम 5 तक किए रद्द

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और वरिष्ट नेता जीएस बाली का दिल्ली एम्स में निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से शोक की लहर दौड़ गई है।

कांग्रेस ने 5 नवम्बर तक अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए है शनिवार को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शोक सभा का आयोजन किया गया और उन्हें श्रधांजलि दी गई।

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित कांग्रेस नेताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी ओर उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा कि जी  एस बाली के निधन से पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। वे बड़े जनाधार वाले नेता थे और कई बार मंत्री रहने के साथ ही पार्टी के विभिन्न पदों पर रहे और पार्टी को मजबूत किया।

राठौर ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उन्हें काफी नुक्सान हुआ है उनके साथ काफी समय काम किया है और उनके साथ अच्छे संबंध थे।

उनके निधन पर आज यहां श्रधांजलि दी गई और पार्टी ने उनके निधन पर अपने सभी कार्यक्रम पांच नवंबर तक स्थागित कर दिए है एक नवम्बर से प्रदेश में पार्टी सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही थी लेकिन अब ये अभियान पांच नवंबर से शुरू किया जाएगा।

इसके अलावा रविवार को कांगड़ा में उनका अंतिम संस्कार होगा जहा वे खुद जा रहे है और अन्य नेता भी मौजुद रहेगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल उप-चुनाव के लिए शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, 2 नवंबर को मतगणना, जानें कहाँ हुआ कितना मतदान

Sat Oct 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्य निर्वाचन अधिकारी, हिमाचल प्रदेश, सी. पालरासु ने बताया कि मंडी लोकसभा क्षेत्र तथा फतेहपुर, अर्की और जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्रों के उप-निर्वाचन के लिए 30 अक्टूबर, 2021 शनिवार को मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया।  उन्होंने बताया कि मंडी लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव के लिए हुए मतदान […]

You May Like

Breaking News