IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नालागढ़ ITI में 20 नवंबर को लगेगा रोजगार मेला, ITI पास आउट युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका

एप्पल न्यूज़, नालागढ़

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नालागढ़ में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है जिसमें किसी भी ट्रेड से पास आउट उम्मीदवारों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

इंटरव्यू द्वारा चयनित अभ्यार्थियों को पी आई सी एल कंपनी की ओर से कंपनी रोल पर हर माह 10 हजार 300 प्रति माह वेतन के साथ परफॉर्मेंस इंसेंटिव, मोरपेन बद्दी प्रतिमाह 10 हजार 500 रूपये अप्रेंटिसशिप रोल पर रखने के साथ, फ्री सब्सिडाइज फूड, वर्दी, टिशूज, टी स्नेक्स आदि दिया जा रहा है।

मॉडल आईटीआई नालागढ़ के प्रधानाचार्य ने बताया कि आईटीआई से पास आउट हुए युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है इस प्रशिक्षण में प्रदेश भर के युवा रोजगार पा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि हर माह की 20 तारीख को मॉडल आईटीआई नालागढ़ द्वारा साक्षात्कार करवाया जाएगा ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके.

Share from A4appleNews:

Next Post

विधायिका पर जनता का विश्वास बढ़े, सभी दलों को करने होंगे प्रयास, 2022 तक सभी विधानसभाएं होंगी हिमाचल की तर्ज पर पेपरलैस- ओम बिरला

Thu Nov 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला पीठासीन अधिकारियों के शताब्दी समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला न कहा कि 21वीं सदी में देश और तकनीक में बड़े बदलाव हो रहे हैं। कार्यपालिका और विधानपालिका के समक्ष भी चुनौतियां बढ़ी हैं।विधानमंडल में कई बदलावों की जरूरत है। इसमें संकल्प लिया गया है कि जल्द […]

You May Like

Breaking News