IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

DPRO नरेन्द्र शर्मा ने रिकांगपिओ में NYC की खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को किया पुरस्कृत

एप्पल न्यूज़, रिकॉगपिओ

नेहरू युव केन्द्र किन्नौर द्वारा जिले के मुख्यालय रिकांग पिओ स्थित महाविद्यालय मैदान में एक दिवसीय वाॅलीबाॅल, रस्सा-कस्सी व म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
वाॅलीबाॅल प्रतियोगिता में 8 टीमों ने भाग लिया, जबकि रस्सा-कस्सी तथा म्यूजिकल चेयर की प्रतियोगिता में 4-4 दलों ने भाग लिया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला लोक सम्पर्क अधिकारी नरेन्द्र शर्मा ने सभी खिलाड़ियों व युवक मण्डल के सदस्यों से आग्रह किया कि वे अपनी उर्जा का सकारात्मक दिशा में प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि खेल प्रतिस्पर्धायें जहां आपसी भाईचारे को बढ़ावा देती हैं वहीं हमें यह अनुशासन में रहने के तौर तरीके भी सिखाती है।

खेल गतिविधियों में भाग लेने से जहां मानसिक व शारीरिक विकास होता है वहीं हम गलत आदतों से भी दूर रहतें हैं। उन्होंने युवाओं से सामाजिक कुरीतियों से दूर रहने के बारे में लोगों को जागरूक करने का भी आग्रह किया।
उन्होंने इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रही टीमों को पुरूस्कार भी वितरीत किए।
वाॅलीबाॅल प्रतियोगिता में कैलाश युवक मण्डल तागलिंग रहा जबकि द्वितीय स्थान पर युवक मण्डल पांगी ने हासिल किया। रस्सा-कस्सी में प्रथम स्थान पुलिस टीम रिकांग पिओ तथा द्वितीय स्थान महिला मण्डल तागलिंग ने हासिल किया। म्यूजिकल चेयर दौड़ में प्रथम स्थान सनज्योति तथा द्वितीय स्थान भजन नेगी ने हासिल किया।
नेहरू युवा केन्द्र की जिला युवा अधिकारी प्रिंयका ने इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों का खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

होली पर शिमला के चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस की पैनी नजर, दिशा निर्देशों की अवहेलना पर होगी सख्त कार्रवाई- SP

Sun Mar 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार की तरफ से होली के पर्व मनाने को लेकर जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन हो सके इसके लिए शिमला पुलिस ने भी कमर कस ली है। कोविड के चलते घर से बाहर सार्वजनिक स्थानों पर होली नही मनाई जा सकती। होली के दिन […]

You May Like

Breaking News