IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

व्यापारी से मारपीट के विरोध में बद्दी में व्यारियों ने किया प्रदर्शन, पूर्व विधायक ने दोषियों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी

बद्दी के व्यापारी पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार व वार्ड पार्षद सुरजीत चौधरी के नेतृत्व में लेबर चौक के समीप एकत्रित हुए और जीएसटी अधिकारियों की ओर से कोरोबारी के साथ हुई मारपीट के विरोध में जम कर नारेबाजी की। इस दौरान व्यापारियों ने इस मामले में जीएसटी अधिकारियों पर खाते को हैक कर जबरन पैसे निकालने का भी आरोप जड़ा है।

उन्होंनेे इसकी जांच कराने की मांग की। 24 नवंबर को सीएम के बद्दी दौरे के दौरान व्यापारी वर्ग इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से भी मिलेगे। तथा उन्हें ज्ञापन प्रेषित कर इस तरह के अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की जाएगी।

पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार, व्यापार मंडल के प्रधान प्रवीण कौशल, संजीव कौशल, वार्ड 9 के पार्षद सुरजीत चौधरी, मान सिंह कुंडलस, राजेश जिंदल, गौरव, आजाद गुप्ता समेत दर्जनों व्यापारियों के साथ बद्दी के लेबर चौक पर एकत्रित हुए।

इस दौरान व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी। व्यापरियों ने कहा कि जीएसटी की उपनिदेशक ने उन्हें उक्त अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था लेकिन यह अधिकारी दूसरे दिन ही अपने कार्यालय में काम कर रहे थे।

विधायक चौधरी राम कुमार ने कहा कि अगर उक्त व्यापारी से टैक्स लेना था तो और भी कई तरीके है टैक्स लेने के। किसी भी व्यापारी को मारने का अधिकारी किसी को नहीं होना चाहिए।

नगर व्यापार मंडल के प्रधान प्रवीण कौशल ने कहा कि इस घटना के बाद यहां पर व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पार्षद सुरजीत चौधरी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया जाए।

अजाद गुप्ता ने कहा कि उसे इन अधिकारियों से भय है। यह अधिकारि उसके खिलाफ षडय़ंत्र रच सकते है। वह अब यहां से अपना कोराबार बंद कर यहां से जाने की सोच रहा है।

उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हरेंद्र पाल, राकेश, विक्रम व संजय के पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। और व्यापारियों द्वारा जो ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की बात कही गई है उस पर भी जांच की जा रही है

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला शहर की जन व्यवस्था हवा हवाई, स्वच्छता रैकिंग में पिछड़ना खोलता है सरकार की नाकामियों की पूरी पोल

Mon Nov 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला नगर निगम के स्वच्छता रैंकिंग में पिछड़ने के लिये भाजपा शासित निगम की कार्यप्रणाली को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि शिमला शहर से भाजपा के विधायक शहरी विकास एवं निकाय मंत्री होने के बावजूद स्मार्टसिटी की ओर अग्रसर रैंकिंग […]

You May Like