IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

निराशा-बद्दी तहसील में बिना बताए तहसीलदार से मिलने गए नंबरदारों को कमरे से बाहर निकाला, भड़के नंबरदार

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी

बद्दी तहसील मे बिना बताए तहसीलदार से मिलने गए नंबरदारों को तहसीलदार ने कमरे से बाहर निकाल दिया। जिससे नंबरदार भड़क गए। नंबरदारों का कहना है कि नंबरदारों की कई समस्याएं थी जिन्हें मौके पर ही सुलझाया जा सकता था लेकिन तहसीलदार ने समय न देकर नंबरदारों की अनदेखी की है।

अखिल भारतीय नंबरदार संघ के प्रधान भगत राम, नंबरदार चरणदास, ने बद्दी तहसील कार्यालय परिसर में तहसीलदार के रवैये पर रोष जताया। नंबरादरों ने चेतावनी दी है कि अगर तहसीलदार का नंबरदारों के प्रति ऐसा ही बर्ताव रहा तो वह तहसील कार्यालय परिसर में आंदोलन शुरू करेंगे जिसकी जि मेदारी तहसीलदार की होगी।

नंबरादारों ने कहा कि जब किसी गरीब व्यक्ति के पिता की मौत हो जाती है तो उसकी जमीन की बरास्त का इंतकाल करने के तहसील में पैसा लिया जाता है। जो ठीक नहीं है। नंबरदारों को समय पर मानदेय नहीं मिल रहा है।

उधर, तहसीलदार परमानद रघुवंशी ने कहा कि नंबरदारों ने उनसे बैठक के लिए कोई समय नहीं लिया था। सुबह सीधे तौर पर अंदर आ गये थे। उस दौरान वह अपने जरूरी काम निपटा रहा थे। जिससे उन्हें टाईम लेकर अंदर आने की बात कही।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश सरकार राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत एवं परम्पराओं को संजोए रखने के लिए वचनबद्ध-जय राम ठाकुर

Wed Dec 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला देव संस्कृति हिमाचल प्रदेश की विशेषता है और प्रदेशवासियों की देव समाज व देव-देवताओं में अगाध श्रद्धा है। प्रदेश सरकार राज्य की समृद्ध संास्कृतिक विरासत एवं परम्पराओं को संजोए रखने के लिए वचनबद्ध है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कुल्लू जिला के बंजार विधानसभा क्षेत्र […]

You May Like