IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बद्दी में सिलेंडर फटने से बच्ची समेत दो महिलाएं व किरायेदार झूलसा

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी
बद्दी के बिलांवाली गांव में सिलेंडर फटने से एक बच्ची, दो महिलाएं व एक किरायेदार झूलस गया है। बिलांवाली निवासी जमील की बच्ची को उसकी मां शहनाज ने बचा लिया है लेकिन स्वयं बुरी तरह से झूलस गई। बच्ची की मां और एक अन्य महिला की हालत नाजुक होने पर पीजीआई और किरायेदार अमजद को नालागढ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि बद्दी के बिलांवाली गांव में जमील की बच्ची अपने आंगन में खेल रही थी। अचानक वहां आंगन में रखा छोटा सिलेेंडर फट गया। वहां पर खेल रही उसकी चपेट में आ गई।

बच्ची मां शहनाज उसे बचाने के लिए जैसे ही दौड़ी तो वह भी आग की चपेट में आ गई। लेकिन उसने बच्ची को जलने से बचा लिया। महिला को बचाने के लिए किरायेदार अमजद भी आया तो उसकी भी टांगें झुलस गई।

एक अन्य किरायेदार महिला भी उसकी चेपट में आ गई। किरायेदार महिला को घायल अवस्था में उसके परिजन पीजीआई ले गए। जबकि शहनाज व किरायेदार अमजद को नालागढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन शहनाज की हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया।
डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

26 दिसंबर से फिर कड़े तेवर दिखायेगा मौसम, मोदी की रैली में डाल सकता है खलल, 27 को बर्फबारी व भारी वर्षा के आसार

Sat Dec 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में 26 दिसंबर से एक बार फिर मौसम अपने कड़े तेवर दिखा सकता है। आने वाले दिनों में रविवार 26 दिसंबर से एक और पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के आसार हैं। वहीं मैदानी क्षेत्रों में […]

You May Like

Breaking News