IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

UPA कांग्रेस सरकार के समय BJP के लिए महंगाई ‘डायन’ थी अब सता में है तो BJP नेताओं की ‘मामी’ बन गई, वो बॉलीवुड के हीरो भी चुप क्यों हैं- सपरा

एप्पल न्यूज़, शिमला

एंकर,,,नए साल के आगाज के साथ ही कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर हमला बोला है और कहा है कि कांग्रेस के समय मे महंगाई भाजपा के लिए डायन थी लेकिन अब जब भाजपा सता में है और कीमतें आसमान छू रही है तो मंहगाई भाजपा नेताओं के लिए मामी बन गई है।

नए साल पर केंद्र सरकार ने जीएसटी की दरों में वृद्धि कर दी है जिससे भाजपा तो मुनाफे में है लेकिन जनता त्रस्त है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरणजीत सिंह सपरा ने कहा कि केंद्र सरकार ने बीते रोज ही देश की जनता को और अधिक महंगाई का तोहफा दिया है जीएसटी की दरों में वृद्धि की गई है जिससे रोजमर्रा की चीजें बहुत अधिक महंगी होने वाली है।

जिन चीजों पर पहले जीएसटी 5% उसमें 12 % हो गया है और जिसमें 12% था वह बढ़कर 15-18 % तक हो गई है।आटा, चावल, दाल, तेल हर चीज मँहगी हो गई है।

चरण जीत सिंह ने बॉलीवुड सितारों पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के समय मे अमिताभ, अक्षय, स्मृति ईरानी समेत कई सितारे महंगाई को लेकर बयान देते थे लेकिन भाजपा सरकार के डर से या भाजपा के होकर आज वो चुप हैं। ऐसे लोगों को जनता की समस्या को समझना चाहिए और उनके लिए आवाज उठानी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में आबकारी विभाग ने दिसम्बर माह में 342 करोड़ GST का किया संग्रह

Mon Jan 3 , 2022
एप्पल न्यूज, शिमला राज्य कर एवं आबकारी विभाग के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि जीएसटी के अन्तर्गत विभाग ने दिसम्बर माह में 342 करोड़ रुपये एकत्र किए। चालू वित्त वर्ष में दिसम्बर, 2021 तक जीएसटी संग्रह 3157.26 करोड़ रुपये रहा, जबकि गत वर्ष इसी अवधि के दौरान 2370.45 करोड़ […]

You May Like