IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंडी शराब कांड- अब तक 15 आरोपी गिरफ़्तार, SIT पूरी मुस्तैदी से कर रही जांच- DGP

एप्पल न्यूज़, शिमला

मंडी शराब त्रासदी प्रकरण से जुड़े अभियोगी की जांच एसआईटी द्वारा प्राथमिकता और गंभीरता पूर्वक की जा रही है।

जांच की समीक्षा आज पुलिस महानिदेशक द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी एसआईटी के सदस्यों को शामिल करके की गई।

DGP संजय कुंडू ने कहा कि जांच के दौरान भारी मात्रा में नकली शराब बनाने से संबधित विभिन्न सामग्री बरामद की जा चुकी है और अब तक कुल 15 आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

गिरफ्तार आरोपियों को अदालत से रिमांड प्राप्त करने के उपरांत गहन पूछताछ व आगामी जांच की जा रही है।

गौर हो कि मंडी के सलापड में जहरीली और नकली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि करीब 10 लोगों का उपचार हुआ। इस मामले में पाया गया कि जहरीली शराब के इस गोरखधंधे में कई बड़े मगरमच्छ हैं जिनके तार कई जिलों और बाहरी राज्यों से जुड़े हैं।

ऐसे में मामले की गम्भीरता को देखते हुए DGP संजय कुंडू ने SIT का गठन किया और 2 SP, ASP व DSP शामिल किए गए। साथ ही ताबड़तोड़ छपमारी की गई जिसमें 15 लोगों की संलिप्तता के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। अब तक हजारों बोतल शराब की बरामद की जा चुकी है।

देखें ज8न लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के 75% कर्मचारियों को 15% वृद्धि वाले तीसरी विकल्प से कोई फायदा नहीं होगा, सयुक्त कर्मचारी महासंघ ने कहा- हम पंजाब के कर्मचारियों से भी बहुत पिछड़ जाएंगे

Fri Jan 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला सयुंक्त कर्मचारी महासंघ की गूगल मीट के माध्यम से बैठक का आयोजन किया गया जिसमें 10 नए संगठनों ने शिरकत कर कुल 35 कर्मचारी संगठनों ने बैठक में भाग लिया। बैठक के दौरान सभी कर्मचारी संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महासचिव ने भाग लिया। इस दौरान सयुक्त […]

You May Like