IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

GSSS खमाडी ननखड़ी स्कूल की ऐसी दुर्दशा, अब तो सुधार लो सरकार- जर्जर भवन दे रहा हादसों को न्यौता, अध्यापकों की भी कमी

एप्पल न्यूज़, ननखड़ी रामपुर बुशहर

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खमाड़ी तहसील ननखरी तथा रामपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती हैं। यहां के भवन की खस्ता हालत है यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। कई बार प्रशासन के समक्ष इस बात को रखा है लेकिन आज तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

साथ ही साथ यहां पर अध्यापकों की बहुत कमी है यहां पर अंग्रेजी का अध्यापक पिछले 5 सालों से नहीं है तथा ड्राइंग अध्यापक भी पिछले 5 सालों से नहीं है और यहां पर PET अध्यापक की पोस्ट पिछले 10 सालों से खाली चल रही है जिससे यहां के बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यहां पर तमाम लोगों का सरकार से अनुरोध है की सालों से खाली पड़ी इन पोस्टों को जल्द से जल्द भरा जाए तथा समय रहते हुए यहां पर एक अच्छे भवन का निर्माण किया जाए ताकि कोई बड़ा हादसा होने से पहले टल जाए।

शिक्षा निदेशक के ध्यान में यह बात लाना चाहते हैं तथा साथ ही साथ शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर तथा न्याय प्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अनुरोध करते हैं कि हम लोगों की परेशानी को जल्द से जल्द दूर किया जाए यहां के समस्त नन्हे मुन्ने बच्चे आपके हमेशा आभारी रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को की पुष्पांजलि अर्पित

Sun Jan 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेशवासियों की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर ऐतिहासिक रिज मैदान पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने देश के लिए कुर्बान होने वाले शहीदों को स्मरण करते हुए कहा कि देश को आजाद करने के लिए […]

You May Like