IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

फेसबुक पर हुई दोस्ती-हरियाणा से ‘पिस्तौल’ लेकर ‘उस’ माशूक से मिलने बिलासपुर पहुंचा सिरफिरा आशिक- अब गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

—हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पुलिस ने अगर होशियारी से काम ना लिया होता तो दो परिवार तबाह हो जाते।जी हां बिल्कुल, बुधवार को बिलासपुर पुलिस ने हरियाणा के रोहतक जिला के शंढाई गांव के निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है, जो कि एक खतरनाक वारदात को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार होकर आया था।

इसका खुलासा करते हुए बिलासपुर के एसपी एसआर राणा ने बताया कि पिछले बुधवार को शाम के समय नेशनल हाईवे पर नशे की हालत में एक युवक से जब पूछताछ की गई और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्तौल मिला, जिसमें तीन कारतूस लोड किए हुए थे.

पुलिस की पूछताछ में किया चौंकाने का वाला खुलासा

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह हरियाणा राज्य के रोहतक जिले के शंढाई गांव का निवासी है. उसने अपना नाम अशोक कुमार बताया. 24 वर्षीय यह युवक शराब पिए हुए था। उसके पास से तलाशी लेने पर एक सल्फास की बंद टिन भी मिली है

अधिक पूछताछ करने पर जो मामला सामने आया वह चौंकाने वाला है. युवक ने बताया कि 2016-17 में उसका बिलासपुर ज़िला के किसी क्षेत्र की एक महिला के साथ फेसबुक पर प्यार हो गया. वे दोनों एक दूसरे से चैटिंग भी करने लगे।

युवक ने बताया कि उनकी बातचीत लगातार जारी रही. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनमें अनबन हो गई थी. जबकि इस दौरान उक्त महिला का भी विवाह हो चुका था और उसके दो बच्चे हैं.

—- जान देने आया था युवक

युवक ने बताया कि वह 3 फरवरी को भी बिलासपुर आया था और उस महिला से मिला था. लेकिन उसके साथ उस दिन कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद उस महिला ने इस युवक के खिलाफ महिला थाना में शिकायत की कि वह युवक उसे लगातार परेशान करता जा रहा है.

महिला थाना प्रभारी ने पिछले कल उस युवक को पूछताछ के लिए बिलासपुर बुलवाया था। पूछताछ करने पर यह पता चला कि वह 8 तारीख की रात को भी उस महिला से मिला था।

इस युवक के पास जो देसी पिस्तौल बरामद हुई है, उसमें तीन कारतूस साबूत पाए गए हैं। युवक ने बताया कि वह इस इरादे से आया था कि उस महिला को मारने के बाद वह खुद भी सल्फास खाकर अपनी जान दे देगा.

चपरासी की नौकरी करता है आरोपी

एसपी ने बताया कि उसे वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है. उन्होंने कहा कि इस बात के बारे में जांच की जा रही है कि उसे यह देसी पिस्तौल कहां से मिला और इसमें कौन-कौन सम्मिलित हैं।

कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि बिलासपुर पुलिस की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया. गौर रहे कि इस युवक के पिता का देहांत पहले ही हो चुका है और 10वीं पढ़ा यह युवक चपरासी की नौकरी करता है.।

Share from A4appleNews:

Next Post

पंजाब में कांग्रेस सरकार विकास और कानून व्यवस्था में फेल, जनता कांग्रेस के झूठे वादों को स्वीकार नहीं करेगी- जयराम ठाकुर

Thu Feb 10 , 2022
हिमाचल देवभूमि तो पंजाब को कहा जाता है गुरुओं की धरती : जयराम ठाकुर एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को बतौर स्टार प्रचारक पंजाब के मुकेरियां, गढ़शंकर, आनंदपुर साहिब और जीरकपुर में चुनावी जनसभाएं कीं। रैली में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा […]

You May Like