IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिक्षा मंत्री ने किया वोकेशनल ट्रेनर्ज की www.hpvtwa.in वेबसाइट का शुभारंभ, VTs ने CM रिलीफ फंड में दान किए 211111 रुपए

एप्पल न्यूज़, शिमला

सोमवार को हिमाचल प्रदेश व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ के प्रदेशाध्यक्ष तपेश्वर शर्मा उपाध्यक्ष मोहिंदर भारद्वाज व सुचिता शर्मा, महासचिव वरुण भार्गव की अध्यक्षता में वैश्विक महामारी कारोना वायरस से जूझ रहे प्रदेश के जरूरत मंदो के लिए हि ० प्र० व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 211111 रुपए की राशि दान की गई यह योगदान प्रदेश के सभी व्यवसायिक शिक्षकों के सौजन्य से मुख्यमंत्री राहत कोष में जरूरत मंद के लिए दी गई।

\"\"

इस उपलक्ष् पर व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ द्वारा प्रदेश के शिक्षा मंत्री महोदय के कर कमलों द्वारा www.hpvtwa.in व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ की वेबसाइट का उद्घाटन करवाया गया। इस उपलक्ष् पर आदरणीय राज्य परियोजना निदेेशक आशीष कोहली व व्यवसायिक शिक्षा राज्य समन्वयक विनोद सूद भी उपस्थित रहे इस वेबसाईट का निर्माण व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ के महासचिव प्रवीण मेघटा द्वारा किया गया।

व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ का मुख्य उद्देश्य प्रदेश में व्यवसायिक शिक्षा की गुणवतता को उजागर करना व प्रदेश में प्रत्येक विद्यार्थी को व्यवसायिक शिक्षा का लाभ पहुंचाना व व्यवसायिक शिक्षा के माध्यम से प्रत्येक विद्यार्थी को स्वयं रोजगार के काबिल बनाना है जिससे की प्रदेश में युवाओं को बेरोजगारी से मुक्ति मिल सके व प्रत्येक युवा रोजगार के काबिल बने साथ ही साथ व्यवसायिक शिक्षक कल्याण संघ व्यवसायिक शिक्षकों के हितों के कल्याण हेतु भी वचनबद्ध है।
इस उपलक्ष् पर प्रदेश अध्यक्ष तपेश्वर शर्मा, उपाध्यक्ष मोहिंदर भारद्वाज व सुचिता शर्मा, महासचिव वरुण भार्गव व सरला कोषाध्यक्ष दीपक कौल व कामेश्वर ठाकुर तथा सदस्य वीरेंद्र ठाकुर अनिल ठाकुर सोनू राज राकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू के शमशी में पादरी पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, बच्चों से की मारपीट

Tue Jun 2 , 2020
पड़ोस के बच्चों से मारपीट और स्थानीय युवती को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाने का आरोप एप्पल न्यूज़, कुल्लू प्रदेश के जिला कुल्लू के शमशी गांव में रहने वाले कथित पादरी, प्रेम सिंह गिल पर उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को भड़काने की […]

You May Like

Breaking News