IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

यूक्रेन से सुरक्षित शिमला पहुंची छात्राएं बोली- भारत के झंडे को मिल रहा पूरा मान, बच्चों की घर वापसी पर भावुक हुए अभिभावक

एप्पल न्यूज़, शिमला
रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे विवाद में हजारों भारतीय यूक्रेन में फसे हैं।हिमाचल प्रदेश के भी सैकड़ो छात्र और अन्य लोग युक्रेन में फसे हैं। बीती शाम दो विशेष विमान से दिल्ली और मुंबई पहुंचे लोगों में 32 हिमाचली लोग भी देश सुरक्षित पहुंचे गए हैं।


शिमला पहुंचे यूक्रेन में एमबीबीएस करने गए छात्रों ने बताया की यूक्रेन में हालात काफी भयावना हैं खासकर युक्रेन की राजधानी कीव और ईस्टर्न रीजन में काफी बमबारी हो रही है।

छात्राओं ने बताया कि वे वेस्टर्न रीजन में थे जिस वजह से उनको वंहा से भारत पहुंचाने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई लेकिन ईस्टर्न रीजन में हालात काफी क्रिटिकल हैं।


बच्चों की स्वदेश वापसी से अभिभावक भावुक दिखे।अभिभावकों ने सरकार का आभार व्यक्त किया और अन्य फसे हुए लोगों की वापसी का भी केंद्र सरकार से रास्ता निकालने का आग्रह किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

अर्की में बोले अवस्थी-मनमुटाव छोड़ कर क्षेत्र के विकास के लिए जन प्रतिनिधियों का एक जुट होना आवश्यक

Mon Feb 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, अर्की विधानसभा क्षेत्र अर्की विधायक संजय अवस्थी ने ग्राम पंचायत कुंहर में एक जन-सभा को संबोधित किया । विधायक को स्थानीय जनता द्वारा सम्मानित किया गया। इस जन सभा के मुख्य आयोजक ग्राम पंचायत कुंहर की आदर्श ग्राम सुधार सभा ने भी विधायक अर्की को समानित किया । […]

You May Like

Breaking News