IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमुडा की सभी परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करेंः सुरेश भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला
शहरी विकास व आवास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने यहां हिमाचल प्रदेश आवास तथा शहरी विकास प्राधिकरण (हिमुडा) के निदेशक मण्डल की 50वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हिमुडा के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को प्राधिकरण की गतिविधियों को सुदृढ़ करने के लिए सशक्त प्रयास करने चाहिए।


सुरेश भारद्वाज ने कहा कि हिमुडा प्रदेश सरकार का एक महत्वपूर्ण उपक्रम है और इसे लोगों का विश्वास प्राप्त है इसलिए हिमुडा को लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए सदैव प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को सभी कार्यों व परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के निर्देश दिए।
 उन्होंने हिमुडा के निर्माण कार्यों में गुणवत्ता लाने के लिए सीपीडब्ल्यू मेनुअल के अनुसार कार्य निष्पादन करने पर भी बल दिया।
हिमुडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सचिव डॉ. राजकृष्ण प्रुथी ने शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का स्वागत तथा बैठक की कार्यवाही का संचालन किया।
बैठक में हिमुडा के निदेशक मण्डल के गैर सरकारी सदस्य सुनील मनोचा तथा अनुपाल चौहान, बोर्ड के अन्य सदस्य तथा सचिव आवास अक्षय सूद भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने हिमाचल वासियों को शिवरात्रि की बधाई दी

Tue Mar 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेश के लोगों को शिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी हैं।राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि हिमाचल प्रदेश को देवभूमि के नाम से जाना जाता है और शिवरात्रि हिमाचल प्रदेश में मनाए जाने वाले मुख्य पर्वों में […]

You May Like