IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आंदोलन करना लोकतांत्रिक अधिकार, बदले की भावना से किए तबादले निरस्त करे सरकार- रोहित ठाकुर

एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई

हिमाचल प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों के बदले की भावना से किए गए तबादले दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यह बात वरिष्ठ काँग्रेस नेता व जुब्बल-नावर-कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर ने मीडिया में ज़ारी एक ब्यान में कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक अधिकारों के अनुरूप पुरानी पैंशन बहाली के लिए आंदोलन कर रहें थे।

सरकार को चाहिए था कि कर्मचारियों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करती और बातचीत के लिए बुलाती इसके विपरीत भाजपा सरकार ने कर्मचारियों के आंदोलन को कुचलने के लिए लाठीचार्ज कर तानाशाही रवैया अपनाया। रोहित ठाकुर ने कहा कि कर्मचारी प्रदेश के विकास में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा कि तबादला करना सरकार के अधिकार क्षेत्र में आता हैं लेक़िन बदले की भावना से सरकार द्वारा तबादलों के तुग़लकी फ़रमान ने कर्मचारियों के मनोबल को गिराने का काम किया हैं। रोहित ठाकुर ने भाजपा सरकार के इशारें पर युवा कांग्रेस पर हुए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में भत्सना की हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने की बजाय आंदोलन करने के लोकतांत्रिक अधिकार को कुचल कर आवाज़ दबाने का प्रयास कर रही हैं।

रोहित ठाकुर ने भाजपा सरकार के बदले की भावना से किए गए कर्मचारियों के तबादलों को दुर्भाग्यपूर्ण क़रार दिया और कहा कि इस फ़ैसले का विपरीत परिणाम सरकार को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने दून के बद्दी में 88 करोड़ की 11 विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए

Sun Mar 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला सोलन के अन्तर्गत दून विधानसभा क्षेत्र के बद्दी में 88 करोड़ रुपये की लागत की 11 विकासात्मक परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए। जय राम ठाकुर ने हिमुडा परिसर बद्दी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पट्टा में खंड […]

You May Like

Breaking News