IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

RHPS बायल में रक्तदान शिविर का आयोजन, 66 यूनिट रक्त किया एकत्र

एप्पल न्यूज़, बायल निरमण्ड

रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन बायल के तत्वाधान में बुधवार को एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का शुभारंभ मुख्य चिकित्साधिकारी (परियोजना चिकित्सालय) विवेक आनन्द सुरोन ने किया।
इस अवसर पर मानव संसाधन विभाग द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया गये। इस मौके पर परियोजना के समस्त विभागाध्यक्ष भी मौजूद रहे।


सुरोन ने अपने सम्बोधन में रक्तदान की आवश्यकता और उसके महत्व पर प्रकाश डाला और अधिक से अधिक लोगों को इस पुण्य कार्य के लिए आगे आने का आवाहन किया।


उन्होंने कहा कि एसजेवीएन प्रबधन समय- समय पर और अलग-अलग तरह से समाज की सेवा में निरन्तर कार्यरत है। यह रक्तदान शिविर भी एसजेवीएन प्रबंधन के उदार कृत्यों की श्रृंखला का एक हिस्सा है ।

शिविर ब्लड बैंक IGMC शिमला की टीम के सहयोग से आयोजित किया गया था। इस शिविर में रामपुर एचपीएस में कार्यरत कर्मचारियों, उनके परिजन एवं संविदा कर्मियों ने उत्साह से भाग लिया और कुल 66 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। इस अवसर पर विवेक आनन्द सुरीन ने रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने आदर्श बाल गृह, वृद्धाश्रम, नारी सेवा सदन व विशेष योग्यता वाले बच्चों के संस्थान का किया दौरा, कहा- जल्द "3 वर्ल्ड क्लास होस्टल" बनाएंगे

Thu Dec 29 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आदर्श बाल गृह और वृद्धाश्रम, नारी सेवा सदन मशोबरा और विशेष योग्यता वाले बच्चों के संस्थान ढली, शिमला का दौरा किया। उन्होंने इन संस्थानों में रहने वालों को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने मशोबरा स्थित नारी सेवा सदन, वृद्धाश्रम […]

You May Like

Breaking News