IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘आप’ केंद्रीय सह प्रभारी कुलवंत सिंह ने शिमला में कई लोगों को दिलाई पार्टी सदस्यता, मंडी रैली के लिए लगाई ड्यूटी- जुट जाएं कार्यकर्ता

एप्पल न्यूज़, शिमला

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय सह प्रभारी सरदार कुलवंत सिंह ने पार्टी में लोगों को सदस्यता दिलाई व उनका पार्टी में आने पर स्वागत किया।

पार्टी कार्यालय में शिमला ज़िला की 7 विधानसभा क्षेत्रों की बैठक कुलवंत सिंह ने सभी अध्यक्षों के साथ कि व 6 तारिख को मंडी में होने वाले केजरीवाल के रोड शो से संबंधित चर्चा व कार्यकर्तायों की ड्यूटी भी लगाई।

पार्टी प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि कुलवंत के आने से कार्यकर्ताओं मैं ऊर्जा व जोश का संचालन हुआ है व साथ ही सह प्रभारी ने 7 विधानसभा क्षेत्रों की बैठक ली।

उन्होंने सभी विधानसभा अध्यक्षों को निर्देश दिए है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में 6 तारिख को हर विधानसभा क्षेत्र से कार्यकर्ता आने चाहिए व मिलजुल कर सभी को पार्टी के कार्य मे जुट जाना चाहिए।

कुलवंत सिंह ने आगामी रोड शो से संभंधित सभी कार्यकर्ताओं को जिमा सोपा है और उन्हें पार्टी दायित्वों पर खरा उतरने का आवाहन भी किया।

उन्होंने प्रदेश कार्यालय में कमल सेहरवाल कांगड़ा से अधिवक्ता नरेंद्र विकासनगर शिमला से एस एस ठाकुर बंजार से व अनिल चौपाल से को सदयस्ता दिलाई।

गौरव शर्मा ने कहा कि पार्टी बैठक मे शिमला से एस एस जोगटा, उदय डोगरा ,शिमला के अध्य्क्ष विशाल ठाकुर, कसुम्पटी के गोपाल वर्मा, शिमला ग्रामीण से गोपाल वर्मा, ठेयोग से नरेश कुमार,कोटखाई से महिंदर सिंह चित्रणता, रोहड़ू से नवीन चौहान और चौपाल से उदय सिंगटा ने बैठक मे भाग लिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

विजय प्राप्ति के बाद श्रीनैना देवी जी के दरबार पहुंचे पंजाब के कानून मंत्री हरजोत बैंस

Sun Mar 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर पंजाब के युवा कैबिनेट मंत्री कानून जेल माइनिंग, हरजोत सिंह बैंस ने माता श्री नैना देवी जी के दर्शन किए और प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डाली। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के विकास के लिए आम आदमी पार्टी ने कई […]

You May Like