IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने विदेश में बैठे खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत पन्नु की ऑडियो टेप में प्रदेश को दी गई धमकी पर चिंता जताते हुए कहा है कि राज्य सरकार को तुरंत इस पर कठोर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि विदेश में बैठा अलगवावादी देश व प्रदेश को खुली चुनौती दे रहा है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है, जो बहुत ही खेदजनक है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि सरकार को तुरंत एक्शन में आना चाहिए और पन्नु जहां भी है, उसे वहां से पकड़ कर लाना‌ चाहिए।

उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व हिमाचल दिवस को लेकर भी पन्नु ने राज्य सरकार को ऐसी ही धमकी दी थी, लेकिन सरकार ने उस समय भी कोई त्वरित‌ कार्रवाई नहीं की और अब फिर से प्रदेश को धमकी दी गई है जो बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में सतर्क होने की बहुत जरूरत है।

प्रतिभा सिंह ने आम आदमी पार्टी को मिल रही फंडिंग पर भी सवाल उठाया और कहा कि उनके पास पैसा कहां से आ रहा है, उन्हें इसकी जानकारी देनी चाहिए। उन्होंने शंका व्यक्त की कि इस फंडिंग में पन्नु का बड़ा हाथ हो सकता है।

उधर, एक प्रश्न के उत्तर में प्रतिभा सिंह ने कहा कि उदयपुर में होने जा रहे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नव संकल्प चिंतन शिविर में संगठन की मजबूती पर व्यापक चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि इस साल के अंत में‌ होने वाले हिमाचल प्रदेश व गुजरात के विधानसभा चुनावों को लेकर भी पार्टी की विचार-विमर्श करेगी। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर देश की‌ ज्वलंत समस्याओं पर भी मंथन होगा।‌

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- नहीं रहे हिमाचल की राजनीति के चाणक्य पंडित सुखराम, बीती रात एम्स में ली अंतिम सांस, कल मंडी में होगा अंतिम संस्कार

Wed May 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, दिल्लीहिमाचल प्रदेश में राजनीति के चाणक्य मने जाने वाले पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम दुनियां छोड़ गए। सोमवार देर रात उन्होंने दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली।पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके दुःखद निधन का संदेश देते हुए कहा कि […]

You May Like

Breaking News