NH-5 पर फिर हुआ भूस्खलन, आधे घँटे तक सोलन से शिमला जाने वाला मार्ग रहा पूरी तरह बंद

एप्पल न्यूज़, शिमला

एनएच – 5 पर एक बार फिर पहाड़ी दरकने से यातायात पूरी तरह से बाधित हो चुका है, भूस्खलन होने के चलते पहाड़ी एकदम से सड़क पर आ गई है जिसके चलते सोलन से शिमला जाने वाला मार्ग पूरी तरह से बंद हो चुका है,हालांकि प्रशासन द्वारा एनएच को आधे घँटे के भीतर ही एनएच खोल दिया गया है।

जानकारी के अनुसार करीब 4 बजे के बाद एकदम से पहाड़ी दरक कर एनएच पर आ गिरी जिसके चलते एनएच पुरी तरह बन्द हो गया था। लेकिन एनएच प्रशासन की मुस्तेदी के चलते आधे घँटे के बाद ही एनएच खोल दिया गया है।

बता दें कि परवाणु से शिमला तक फोरलेन का कार्य चला हुआ है ऐसे में पहाड़ की कटिंग करते हुए कई बार पहाड़ी दरकने के मामले सामने आ रहे हैं, बरसात के दिनों में भी इसी तरह से पहाड़ी दरकने के तीन से चार मामले सामने आए थे लेकिन एक बार फिर फोरलेन का काम रफ्तार पकड़ रहा है ऐसे में कटिंग के दौरान आज भी एनएच – 5 पर पहाड़ी दरकने का मामला सामने आया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भावानगर काफनू में ग्रामीणों ने खेतों की उपजाऊ क्षमता बढाने के गुर सीखे

Thu Nov 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगरकिन्नौर जिले की भावावैली के ग्राम पंचायत काफनू में कृषि विभाग द्वारा एक दिवसीय जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ग्रामीणों ने अपने खेतों में उपजाऊ क्षमता बढाने के गुर सीखें। शिविर में ग्रामीणों को कृषि विभाग, बागवानी विभाग और पशु पालन विभाग के […]

Breaking News