IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र में मनाएगी 6 अप्रैल को स्थापना दिवस, शुरू करेंगी महा जनसंपर्क अभियान और पदयात्रा

कार्यक्रम में प्रति विधानसभा 5000 कार्यकर्ता लेंगे भाग
एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, प्रभारी, सह प्रभारी, मंडल अध्यक्ष बैठक वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई।
बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर उपस्थित रहें।
भाजपा ने बैठक में निर्णय लिया की 6 अप्रैल को भाजपा प्रदेश भर में स्थापना दिवस को एक भव्य कार्यक्रम के रूप में मनाएगी।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम को विधानसभा स्तर पर मानने जा रही है, इस कार्यक्रम में लगभग 5000 कार्यकर्ता प्रति विधानसभा भाग लेंगे। यह कार्यक्रम अपने आप में एक जनसभा के सामान होगा।
उन्होंने बताया की इस कार्यक्रम में बूथ स्तर के सभी त्रिदेव जोकी बूथ अध्यक्ष, पलक और बिएलए अपेक्षित होंगे। कार्यक्रम में सभी विधायक, मंत्री, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे और इसमें एक किट का वितरण भी करेंगे जिसमे भाजपा के झंडे, पटके और त्रिदेव की नाम की पट्टिका होगी। भाजपा पूरे प्रदेश में लगभग 50000 बड़े झंडे लगाने जा रही है। झंडे का साइज 10 फूट होगा।
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा की 6 अप्रैल को स्थापना दिवस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रातः 10 बजे संबोधित करेंगे। इस संबोधन को सभी कार्यकर्ता टेलीविजन या एलईडी पर कार्यक्रम स्थल पर सुनेंगे। स्थापना दिवस कार्यक्रम के उपरांत भाजपा महाजनसंपर्क अभियान का सुभारंभ करेगी और सभी कार्यकर्ता भाजपा की पदयात्रा में भी शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की 6 अप्रैल भाजपा स्थापना दिवस एक महत्वपूर्ण दिन है, इस दिन को हम सब भव्य रूप में मनाएंगे। स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश देखने को मिल रहा है। इस कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में नए जोश और ऊर्जा का संचालन होगा। भाजपा का स्थापना दिवस एक प्रभावी कार्यक्रम रहने वाला है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुरेश भारद्वाज ने जेपी नड्डा से की भेंट, हरदीप पूरी से बोले- दोनों स्मार्ट सिटी के लिए 1000 करोड़ का योगदान करने की स्थिति में नहीं प्रदेश सरकार

Wed Mar 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला  शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से भेंट की। उन्होंने शहरी विकास, आवास, विधि एवं सहकारिता सम्बन्धी विभिन्न कायों से जगत प्रकाश नड्डा को अवगत करवाया।शहरी विकास मंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं और नीतियों का […]

You May Like

Breaking News