IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा के कुछ नेता दिखा रहे हैं “हिमाचल विरोधी चेहरा”, डाल रहे विकास में अड़ंगा, जनता जान जाएगी इनकी असलियत-अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज, ऊना
हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर से हिमाचल भाजपा के नेताओं पर कड़ा प्रहार किया है। यहां जारी ब्यान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम दावे के साथ बोल रहे हैं कि हिमाचल भाजपा के कुछ नेता हिमाचल विरोधी चेहरा दिखा रहे हैं।

मुकेश ने कहा कि हिमाचल के विकास में अड़ंगा डालने का काम कर रहे हैं ,हिमाचल के ही कुछ नेता केंद्र की सरकार के जरिए हिमाचल के फंड को रोकने का काम कर रहे हैं। हिमाचल की नीतियों को रोकने का काम कर रहे हैं, उनका मकसद केवल हिमाचल प्रदेश के विकास को रोकना हो गया है लेकिन हिमाचल भाजपा के ऐसे नेताओं के सपने पूरे नहीं होंगे ,उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी।

अग्निहोत्री ने कहा कि जनता ऐसे भाजपा नेताओं की असलियत जान जाएगी । उन्होंने कहा कि ऐसे नेता भाजपा का भला भी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि लगातार चुनाव हारने वाली भारतीय जनता पार्टी में अभी भी कोई सबक नहीं लिया है ,अभी भी साजिश षड्यंत्र का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा के अंदर ही  विद्रोह हो रहा है ,भाजपा के नेता ही एक दूसरे के विरुद्ध साजिश रच रहे हैं और ऊपर से अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए कुछ नेता हिमाचल की कांग्रेस की सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों से परेशान होकर केंद्र के दरबार में जाकर हिमाचल के आर्थिक हितों को रोकने की बात कर रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम राजनीतिक इच्छाशक्ति के साथ राजनीति में हैं, सरकार में हैं, हम हक लेकर के रहेंगे। हिमाचल प्रदेश का विकास रुकने नहीं देंगे।मुकेश ने कहा कि बात यह भाजपा के नेता कान खोल कर सुन ले ।

मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री, मैं ,प्रदेश के  कैबिनेट मंत्री दिल्ली में अपने मंत्रालयों में जाकर केंद्र के पास प्रोजेक्ट रख रहे हैं, हिमाचल की बात रख रहे हैं, हक की बात रख रहे हैं तो यह हमारा अधिकार है, हम तथ्यों के साथ अपनी बात रख रहे हैं ,इसमें भाजपा के नेताओं को तकलीफ नहीं होनी चाहिए और अगर होती है तो यह तकलीफ अभी 5 साल और बढ़ती जाएगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार मजबूत है, कांग्रेस की सरकार इच्छाशक्ति के साथ काम करेगी।  मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के नेता पूछ रहे हैं गारंटियां कब पूरी होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता काले चश्मे उतारेंगे ,आंखों से देखें खोलकरके, प्रदेश की सबसे बढ़ी गारंटी ओपीएस की तो पूरी कर दी है ,इसी से भाजपा के नेता हताशा में आए हुए हैं ,केंद्र और प्रदेश के नेता कर्मचारी विरोधी चेहरा दिखा रहे हैं ,कर्मचारियों का विरोध कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कर्मचारियों को ऐसे नेताओं की पहचान करनी है जो उनकी ओपीएस के विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि हर गारंटी को कांग्रेस ने दिया है और कांग्रेस ही पूरा करेगी। भाजपा के नेता चिंता न करें ।

उन्होंने कहा कि लाहौल स्पीति व 2 लाख से अधिक महिलाओं को 15 सो मिलने शुरू हो रहे हैं अन्य महिलाओं के लिए भी योजना को आगे बढ़ाया जा रहा है, रोजगार के लिए कमेटी बनी है उस पर काम किया जा रहा है ,रोजगार देना शुरू कर दिया है ।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का व पेपर लीक का अड्डा युवाओं से धोखा करते हुए भाजपा ने बना रखा था उस पर कार्रवाई की है, जो परिणाम घोषित होने हैं उसको लेकर के काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि व्यवस्थाओं को बेहतर करने का काम कांग्रेस की सरकार कर रही है।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के नेताओं को अपना विकास विरोधी चेहरा देखना चाहिए,बल्कि यह जो महा संपर्क अभियान चला रहे हैं महा पश्चाताप अभियान हिमाचल में चलाएं ।

वाटर सेस लगेगा ही,कम्पनियों के पक्ष सुनेंगे

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल का अधिकार लेने की आवाज उठाई जा रही है। उन्होंने कहा कि वाटर सेस लगाया। केंद्र की सरकार व भारतीय जनता पार्टी के नेता इसका विरोध कर रहे हैं ।कंपनियों को व राज्यों को भड़का रहे हैं उन्होंने कहा कि 123 कंपनियों ने अपनी सहमति दे दी है और हम वार्ता के लिए हर समय तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि जो कदम उठा दिया गया है उसे पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आमदनी बढ़ाने के लिए कांग्रेस सरकार काम करेगी ।

ReplyForward
Share from A4appleNews:

Next Post

सड़कों के रखरखाव व निर्माण के लिए क्लस्टर आधारित होगी टेंडरिंग प्रक्रिया, निर्माण कार्यों में गुणवत्ता, समयबद्धता तथा पारदर्शिता पहली प्राथमिकता- विक्रमादित्य

Wed Jun 7 , 2023
सितंबर-अक्तूबर में आयोजित होंगे ग्रामीण ओलिंपियाड 40 हज़ार खिलाड़ी लेंगे भाग एप्पल न्यूज, नूरपुरलोक निर्माण और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को यहां प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग में विकास कार्यों को गति देने के लिए क्लस्टर बेस्ड ग्लोबल टेंडरिंग […]

You May Like

Breaking News