IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

एसडीएम ठियोग का तबादला दुर्भाग्यपूर्ण: कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, ठियोग

सेब सीजन के मध्य में ही एसडीएम ठियोग का तबादला द्वेषपूर्ण आधार पर करना अति दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यह बात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जुब्बल-नावर-कोटखाई के अध्यक्ष मोतीलाल डेरता, लायक राम औस्टा, रमेश चौहान, देविन्दर सिंह नेगी, गुमान सिंह, राविन्दर चौहान, राकेश चौहान, जगदीश चौहान,विनोद शर्मा, राकेश सांवत,विक्रम कंवर, उमेश सुमन और राहुल शान्टा आदि ने सयुक्त प्रेस विज्ञप्ति ज़ारी करते हुए कही।

\"\"

उन्होंने कहा कि कोरोना काल और सेब सीज़न के दौरान उपमंडलाधिकारी ठियोग उत्कृष्ट और सराहनीय सेवाएं दे रहे थे लेक़िन जुब्बल नावर कोटखाई के स्थानीय विधायक के साथ मतभेदों के चलते प्रशासनिक अधिकारी का तबादला कर दिया गया। उल्लेखनीय हैं कि एसडीएम ठियोग को कार्यभार संभाले हुए अभी मात्र 18 महीनें ही हुए थे।

स्थानीय विधायक के प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रति नकारात्मक रवैये का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा हैं और साथ ही कर्तव्यनिष्ठ व अच्छे अधिकारियों के एक-एक करके आए दिन तबादले किए जा रहे हैं। दो माह पूर्व सराहनीय सेवाओं के बावजूद भी तहसीलदार कोटखाई का राजनीतिक द्वेष और मतभेदों के चलते तबादला कर दिया गया था। इसी प्रकार पिछले ढाई वर्षो में विकास खंड जुब्बल-कोटखाई में 6 खंड विकास अधिकारियों के तबादले किए जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि तहसीलदार न होने के चलते क्षेत्रवासियों को रोजमर्रा के कार्य करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार से बागवानों और क्षेत्रवासियों की समस्याओं को देखते हुए कोटखाई में पिछले दो माह से रिक्त पड़े तहसीलदार के पद को तुरंत भरने की मांग की हैं और एसडीएम ठियोग के तबादले को रद्द करने का आग्रह किया हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदूषण की समस्या से निजात दिलाने के लिए खण्ड स्तर पर बनेगी अनुश्रवण समितियां

Fri Aug 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश पर्यावरण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा प्रदेश सचिवालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला में प्लास्टिक, कचरा प्रबंधन पर गहन विचार-विमर्श तथा राज्य में इसके निष्पादन पर संवाद स्थापित किया गया। निदेशक पर्यावरण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग डी.सी.राणा ने प्लास्टिक, कचरा प्रबंधन […]

You May Like

Breaking News