IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस केजरीवाल मॉडल को न करे कॉपी, CM विकास के नाम पर मांगे वोट- सुरजीत ठाकुर

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस की गारंटीयों पर आम आदमी पार्टी ने निशाना साधा है ओर कांग्रेस को पहले छतीसगढ़ ओर राजस्थान में यूनिट बिजली फ्री देने की सलाह दी है।

हिमाचल आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि भाजपा और कांग्रेस प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे है।

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री हिमाचल की जनता को गारंटी दे रहे लेकिन पहले वे छतीसगढ़ में तीन सौ यूनिट बिजली और महिलाओ को हर माह 15 सौ रुपए दे उसके बाद हिमाचल की जनता को गारन्टी देने की बात करे।

कांग्रेस केवल सत्ता हासिल करने के लिए प्रदेश की जनता को झूठी गारन्टी दे रही है। वही उन्होंने सीएम जयराम पर भी निशाना साधा ओर चुनौती देते हुए कहा कि यदि भाजपा सरकार हिमाचल में विकास किया तो जनता के बीच विकास के नाम पर जाएं, हिम्मत दिखाइए, और कहे कि मैने विकास किया तो वोट दीजिए नहीं तो मत दीजिए, जैसे दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने कहा था।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने नाचन विधानसभा क्षेत्र में 165 करोड़ रुपये की 32 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए

Mon Sep 5 , 2022
एप्पल न्यूज़, नाचन मंडी हिमाचल प्रदेश के अस्तित्व के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में प्रगतिशील हिमाचलः स्थापना के 75 वर्ष समारोह के अन्तर्गत मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज मंडी जिला के नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोट में बीबीएमबी मैदान में हजारों लोगों की उपस्थिति में […]

You May Like