हिमाचल में 2 दिन भारी बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में दो दिन मौसम खराब रहेगा। हिमाचल प्रदेश के मध्य और ऊपरी क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। इस दौरान ओलावृष्टि की भी मौसम विभाग ने संभावना जताई है।

बीते दिन भी शिमला, कुल्लू, मंडी, कांगड़ा के कुछ एक स्थानों पर जमकर बारिश हुई है। 14 मई से 15 मई तक प्रदेश में मौसम साफ रहेगा।

प्रदेश में 16 मई को दोबारा से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहा है जिसके चलते कई हिस्सों में भारी बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है। वीरवार को राजधानी शिमला में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं।

वीओ,,,मौसम वैज्ञानिक संदीप शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान शिमला, कुल्लू ,चंबा, कांगड़ा, मंडी के कई स्थानों पर बारिश हुई है।

सबसे ज्यादा बारिश सुंदर नगर में 22 मिलीलीटर जबकि नारकंडा में 12 मिलीलीटर रिकॉर्ड की गई है। इन क्षेत्रों में बारिश होने से तापमान में भी कमी आई है।

प्रदेश में तापमान सामान्य चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 12 और 13 मई को मध्य और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN- NTPC राजभाषा शील्‍ड के तृतीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित

Thu May 12 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला  एसजेवीएन को वर्ष 2018-19 तथा वर्ष 2019-20 के दौरान राजभाषा नीति के श्रेष्‍ठ कार्यान्‍वयन हेतु एनटीपीसी राजभाषा शील्‍ड के तृतीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया।  यह पुरस्‍कार विद्युत और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर. के. सिंह के कर कमलों से निगम के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा […]

You May Like

Breaking News