IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित 5 चिट्टे के साथ गिरफ्तार, शिमला पुलिस ने आरोपियों से 42.89 ग्राम चिट्टा किया बरामद

एप्पल न्यूज, शिमला

पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित पांच आरोपियों को शिमला में पुलिस ने चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें एक युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शिमला पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शिमला के पुराने बस स्टैंड के पास आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम ने आरोपियों के कब्जे से 42.89 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद की है।

पुलिस ने चिट्टे की खेप कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा कि पंजाब के पूर्व मंत्री का बेटा पहले भी नशा तस्करी के केस में पकड़ा गया था, अब शिमला पुलिस की टीम ने पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे को चिट्टे के साथ पकड़ा है।

पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी चिट्टा कहां से लेकर आए और कहां सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस आरोपियों के बैक वर्ड लिंकेज भी खंगाल रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों से चिट्टा माफिया से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार शिमला पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार देर शाम को पुराने बस स्टैंड के पास 42.89 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान प्रकाश सिंह पुत्र सुच्चा सिंह, मकान नंबर 512 सेक्टर 36 चंडीगढ़ व गांव लंगागांव जिला बिलासपुर गुरदासपुर उम्र 37 साल और अबनी उम्र 19 साल पुत्री विकास नेगी गांव सांगला किनौर, अजय कुमार उम्र 27 साल पुत्र चमन लाल वीपीओ नरखेरिया पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला एवं शुभम कौशल उम्र 26 साल पुत्र संदीप कौशल मकान नंबर 204, ब्लॉक ए कांसल सेक्टर 1 चंडीगढ़ और बलबिंदर पुत्र कुलदीप सिंह उम्र 22 साल निवासी गांव नड्डा पीओ नयागांव मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस की टीम ने शिमला के पुराना बस स्टैंड के पास पंचायत घर के पास एक निजी होटल कमरे में पकड़ा है।

उधर, एसपी संजीव गांधी का कहना है कि पुलिस ने शिमला के निजी होटल में पांच लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी संजीव गांधी ने कहा कि नशा माफिया से जुड़े लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा विधि प्रकोष्ठ एवं चुनाव प्रकोष्ठ की संयुक्त बैठक, डॉ बिंदल का मिला मार्गदर्शन

Wed Apr 10 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भाजपा प्रदेश विधि प्रकोष्ठ एवं चुनाव प्रकोष्ठ की संयुक्त बैठक का आयोजन भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर में हुआ बैठक में विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अंशुल बंसल एवं चुनाव प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जेसी शर्मा उपस्थित रहें। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल मुख्य […]

You May Like