IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

केंसर के आगे हारे 38 वर्षीय कलम के सिपाही पत्रकार राम चौहान, प्रेस क्लब कुल्लू में किया शोक सभा का आयोजन

एप्पल न्यूज़, कुल्लू

पत्रकार एवं कुल्लू प्रेस क्लब के सदस्य राम चौहान सांसारिक यात्रा को पूरी करते हुए प्रभु के चरणों में लीन हो गए हैं। राम चौहान एक उभरते हुए पत्रकार थे और युवा पत्रकारों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत थे लेकिन वे केंसर की बीमारी के आगे अपनी जिंदगी की जंग हार गए हैं। 38 वर्षीय राम चौहान पिछले तीन महीनों से बीमार चल रहे थे और बुधवार सुवह उन्होंने अपने पैतृक गांव सरोआ में अंतिम सांस ली।

\"\"

उधर युवा पत्रकार के आकस्मिक निधन से पूरा पत्रकार जगत शोक की लहर में हैं। जिला प्रेस क्लब कुल्लू ने प्रेस क्लब में एक शौक सभा का आयोजन किया और दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस शौक सभा में दिवंगत आत्मा के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और दो मिनट का मौन भी रखा गया।

इस अवसर पर प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में हम राम चौहान के परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमने एक यंग एवं उभरते हुए पत्रकार को खोया है। जिनकी पूर्ति संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि राम चौहान एक जिंदादिल इंसान थे और इस छोटी सी उम्र में ऊंची उड़ान भरने की कुब्बत रखते थे लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

वहीं राम चौहान की मृत्यू पर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर,पूर्व मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर, विधायक सुंदर ठाकुर, सुरेंद्र शौरी,पूर्व विधायक महेश्वर सिंह,भाजपा अध्यक्ष भीमसेन आदि ने भी गहरी संवेदना प्रकट की है।

दूसरी ओर शिमला के वरिष्ठ पत्रकार मनीष शर्मा, डेमॉक्रेसी हिमाचल के सम्पादक, की माताजी का बीती शाम करीब 7 बजे के आस पास ह्रदय गति रूकने से आकस्मिक निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार कल होगा। इस घटना से समस्त प्रेस परिवार के लोग शोकाकुल हैं। सभी ने भगवान से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने व मनीष और उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की ।

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट हिमाचल ईकाई ने भी शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। प्रदेश अध्यक्ष रणेश राणा और सीमा मोहन सहित समस्त कार्यकारिणी ने शोक जताया।

Share from A4appleNews:

Next Post

भुन्तर- कुल्लू में \'हनीट्रैप\' का मामला, 5 पुरुष 2 महिलाएं वर्षो से सक्रिय, मामला दर्ज- पुलिस की लोगों से अपील

Thu Dec 3 , 2020
एप्पल न्यूज़, कुल्लू तहसील भुन्तर जिला कुल्लू मे कई वर्षो से एक गिरोह लोगों को हनीट्रैप करने मे सक्रिय था । इस गिरोह मे पांच पुरुष व दो महिलाए शामिल है । गिरोह की महिला सदस्य लोगो को अपने झांसे मे फंसा कर उन्हे किसी तरह अपने घर मे अकेले […]

You May Like

Breaking News