IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

8 जुलाई को स्व वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि को संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी कांग्रेस, गेयटी थिएटर में सर्व धर्म प्रार्थना सभा, ब्लॉक स्तर पर होंगे कार्यक्रम- छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि 8 जुलाई को होगी। कांग्रेस उनकी पुण्यतिथि को प्रदेश भर में संकल्प दिवस के रूप में मनाने जा रही है।

इस दौरान कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन करेगी और वीरभद्र सिंह को पुष्प अर्पित करने के साथ ही उनके किए गए कार्यों को याद किया जाएगा।

8 जुलाई को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया जाएगा जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि पर सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा।

गेयटी थिएटर में 8 जुलाई को चार बजे यह प्रार्थना आयोजित की जाएगी। जिसमें सभी धर्मों के लोग इस प्रार्थना सभा में शामिल होंगे और स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी।

कांग्रेस के महासचिव यशवंत छाजटा ने बताया कि 8 जुलाई को महबूब नेता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि है और इस पुण्यतिथि को कांग्रेस संकल्प दिवस के रूप में मनाने जा रही है।

इसके तहत प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थिएटर में सर्वधर्म सभा का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सभी धर्मों के लोग शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है और इस योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। 

छाजटा महासचिव कांग्रेस पार्टी

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में भारी बारिश ने फिर बरपाया कहर, भूस्खलन से 1 की मौत 2 घायल, झाखडी से आगे किन्नौर का सम्पर्क कटा

Wed Jul 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में मानसून की शुरुआत के साथ ही बारिश ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. मंगलवार देर रात से शिमला में लगातार भारी बारिश का क्रम जारी है. भारी बारिश के चलते शिमला के ढली इलाके में भूस्खलन हुआ। भूस्खलन की वजह से सड़क किनारे […]

You May Like

Breaking News