IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में भारी बारिश ने फिर बरपाया कहर, भूस्खलन से 1 की मौत 2 घायल, झाखडी से आगे किन्नौर का सम्पर्क कटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में मानसून की शुरुआत के साथ ही बारिश ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. मंगलवार देर रात से शिमला में लगातार भारी बारिश का क्रम जारी है. भारी बारिश के चलते शिमला के ढली इलाके में भूस्खलन हुआ।

भूस्खलन की वजह से सड़क किनारे सो रही एक युवती की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. घायलों का इलाज आईजीएमसी में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह युवतियां मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं और सड़क किनारे दवा बेचने का काम करती हैं. मृतक की पहचान 14 वर्षीय करीना के रूप में हुई है, जबकि 16 वर्षीय आशा और 14 वर्षीय कुलविंदर भूस्खलन की चपेट में आने से घायल हुई हैं।

उधर, रामपुर बुशहर से आगे झाकड़ी के समीप ब्रोनी खड्ड के पास भी भूस्खलन होने से एन एच- 5 आज सुबह से ही बंद है। शिमला की ओर से किन्नौर के लिए संपर्क मार्ग पूरी तरह से बंद है। पहली बारिश ने ही जनजीवन को अस्तव्यस्त कर दिया है।

वहीं मणिकर्ण में बदल फटने से पुल बह गया है जिससे ग्रामीणों का सम्पर्क कट गया है। बताया जा रहा है कि कैम्पिंग साइट को भी नुकसान हुआ है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भटन्ती युवक मंडल दियांथला कुल्लू ने नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत एक दिवसीय जागरूकता अभियान का आयोजन

Wed Jul 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू भटन्ती युवक मंडल दियांथला  द्वारा नेहरू युवा केंद्र कुल्लू युवा  कार्यक्रम एवम खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वधान एवम स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत एक दिवसीय जागरूकता अभियान का आयोजन ग्राम पंचायत जल्लूग्रां में किया गया।  जिसमें ग्राम पंचायत जल्लूग्रां से […]

You May Like