IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पहुंचे वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन को पहुंचे जयराम ठाकुर, दी श्रंद्धांजलि, शनिवार को राजकीय सम्मान के साथ रामपुर बुशहर में होगा अंतिम संस्कार

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला स्थित होल्ली लॉज पहुंच कर पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह के पार्थिव शरीर को पुष्पांजलि अर्पित कर, श्रद्धांजलि दी और परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

वन्ही होलिलोज में नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। माकपा नेता राकेश सिंघा व कांग्रेस बीजेपी के तमाम बड़े नेता होलिलोज पहुंचकर श्रधांजलि दे रहे है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह 6 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। उनके जाने से प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह राजनीतिक रूप से भले ही विपक्ष के थे लेकिन उनके व्यक्तिगत संबंध अच्छे थे। वहां विधानसभा के अंदर वह बाहर अपनी बात मजबूती से रखते थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने वीरभद्र सिंह के साथ जुड़े अपने अनुभव भी सांझा किए। मुख्यमंत्री ने कहा कि वीरभद्र 3 दिन का राज्य की राजकीय शोक घोषित किया गया है उनकी अंत्येष्टि राजकीय सम्मान के साथ की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

सियासत के ही नहीं लोगों के दिलों दिमाग में राज करते थे 'राजा वीरभद्र सिंह'

Thu Jul 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार मंडी 8 जुलाई का दिन हिमाचल के लिए काला दिन बन के आया है। 8 जुलाई को हिमाचल को हिमाचल के सुनहरे युग का अंत हो गया। 23 जून 1934 को जन्मे राजा वीरभद्र सिंह  प्रदेश में छः बार मुख्यमंत्री व 5 बार लोकसभा सदस्य रहे […]

You May Like

Breaking News