IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सोलन जिला परिषद पर भाजपा का कब्जा, कांग्रेस नहीं दे पाई अपने प्रत्याशी

4

एप्पल न्यूज़, सोलन

सोलन जिला परिषद चुनावों में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है भाजपा ने कुल 14 ज़िला परिषद सदस्यों के साथ अपना बहुमत आज सोलन जिला परिषद कार्यालय में हासिल किया।
भाजपा की ओर से सोलन जिला परिषद के अध्यक्ष पद पर रमेश ठाकुर और उपाध्यक्ष पद पर कमलेश कुमारी जीत दर्ज की।
जीत के उपरांत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सभी सदस्यों के साथ जिला परिषद कार्यालय से लेकर सोलन रेस्ट हाउस तक जीत की जश्न रैली निकाली।
इस उपलक्ष पर हिमाचल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल, भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया, रतन पाल सिंह सचिव पायल वैद्य, जिला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
मीडिया से बातचीत करते हुए स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल ने सभी जिला परिषद सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि यह कार्यकर्ताओं की मेहनत है जिसका परिणाम सबके सामने आया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनकल्याण नीतियों का भी यह विशेष परिणाम है कि आज बहुत बड़ा जनमत भारतीय जनता को प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि यह दिन कांग्रेस के लिए दुर्भाग्यपूर्ण वह अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए नॉमिनेशन तक नहीं कर पाए।
उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव अब निकट आ रहा है और इन चुनावों से यह बड़ा इशारा है कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार पुनः बनने जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

केन्द्र सरकार ने प्रस्तुत किया समावेशी, समग्र एवं महत्वाकांक्षी बजटः जय राम ठाकुर

Mon Feb 1 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में वर्ष 2021-22 के लिए प्रस्तुत बजट को सदी की सबसे बड़ी महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों में एक समावेशी, समग्र एवं महत्वाकांक्षी बजट करार दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्रीय बजट विकास के छः […]

You May Like