IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MC शिमला- राज्य निर्वाचन आयोग ने 5 वार्डों में मतदाता सूचियां अपडेट करने के कार्यक्रम पर यथा स्थिति बनाए रखने के दिए आदेश

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्य निर्वाचन आयुक्त अनिल कुमार खाची ने यहां बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेशों की अनुपालना में नगर निगम शिमला के पांच वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्यक्रम पर आगामी आदेशों तक यथा स्थिति बनाए रखने के आदेश दिए हैं। 

उन्होंने बताया कि राज्य चुनाव आयोग ने पांच वार्डों 6-समरहिल, 9-बालूगंज, 11-टूटीकण्डी, 12-नाभा और 13-फागली की मतदाता सूचियों को अद्यतन करने का कार्यक्रम जारी किया था।

प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा इन पांचों वार्डों के परिसीमन पर स्थगन सम्बन्धी आदेशों के उपरान्त अब राज्य निर्वाचन आयोग ने उपरोक्त वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्य को स्थगित करने सम्बन्धी अधिसूचना जारी कर दी है।

राज्य चुनाव आयोग ने इन वार्डों से सम्बन्धित प्राप्त सभी दावों, आपत्तियों एवं शुद्धियों को आगामी आदेशों तक मतदाता पंजीकरण अधिकारी के पास सुरक्षित रखने के भी निर्देश जारी किए हैं। 

Share from A4appleNews:

Next Post

"भगवान खुद भी आकर कहे, तो भी भाजपा में नहीं जाऊंगा"- अनिरुद्ध सिंह

Wed Jul 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेता अपना राजनीतिक भविष्य तलाशते नजर आ रहे हैं. इस बीच कसुम्पटी से विधायक अनिरुद्ध सिंह की भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने की चर्चा शुरू हुई, लेकिन विधायक अनिरुद्ध सिंह ने भाजपा में जाने की अटकलों को सिरे से खारिज […]

You May Like

Breaking News