IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की सभी 68 विधानसभाओं में “विजय आशीर्वाद रैली”

सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी मंदिर में दर्शन करके, एक साथ 68 विधानसभाओं में करेंगे शक्ति प्रदर्शन

एप्पल न्यूज़, शिमला

गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सत्ता परिवर्तन के लिए जोर शोर से प्रचार में लगी हुई है।

वॉर रूम इंचार्ज गोकुल बुटेल ने कहा कि कांग्रेस प्रचार अभियान में अंतिम दिन प्रदेश में एक साथ सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करने जा रही है।

‘बूथ जीतो हिमाचल जीतो’ की अपार सफलता के बाद, पार्टी एक और ऐतिहासिक जनसंपर्क और रैली करने जा रही है।

10 नवम्बर को कांग्रेस हिमाचल की सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में विजय आशीर्वाद रैली निकालेगी। इस रैली में पार्टी के स्टार प्रचारक कई जगह चुनाव प्रचार करते हुए दिखाई देंगे।

कांग्रेस नेता विजय आशीर्वाद रैली की शुरुआत मंदिर में देवी-देवताओं के आशीर्वाद के साथ करेंगे। उसके बाद रोड शो के माध्यम से क्षेत्र की जनता से संवाद करेंगे।

अंत में 10 बजे से 02 बजे के बीच एक चुनावी रैली का आयोजन किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम बोले- कांग्रेस का नहीं कोई भविष्य, बदलेगा रिवाज़, कर्मचारी OPS को लेकर न आए किसी के बहकावे में, 5 साल में हुआ खूब विकास

Thu Nov 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. वंही 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गजो ने पूरी ताकत झोंक रखी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में पांच […]

You May Like

Breaking News