IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम बोले- कांग्रेस का नहीं कोई भविष्य, बदलेगा रिवाज़, कर्मचारी OPS को लेकर न आए किसी के बहकावे में, 5 साल में हुआ खूब विकास

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. वंही 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गजो ने पूरी ताकत झोंक रखी है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में पांच सालों में विकास किया हैं जिसके बाद देश के अन्य राज्यों की तरह हिमाचल में भी रिवाज़ बदलने जा रहा हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी रिवाज़ बदलने के नारे के साथ जनता के बीच गई। कांग्रेस चली आ रही पुरानी परम्परा के अनुसार अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

यूपी,उत्तराखंड जैसे अन्य राज्यों में भी रिवाज़ बदला हैं। कांग्रेस इससे विचलित हैं। प्रधानमंत्री मोदी के मन में हिमाचल के विकास के लिये कई प्रोजेक्ट्स हैं यह डबल इंजन की सरकार में ही सम्भव हो सकते हैं।

बीजेपी का संकल्प पत्र प्रदेश को आगे ले जाने वाला है। महिलाओं के सशक्ति करण के लिए अभूतपूर्व कार्य इसमें शामिल हैं। स्कूल की बच्चियों को साइकल व कॉलेज की लड़कियो को स्कूटी की घोषणा, शगुन योजना को 51 हजार करना, गर्भवती महिलाओं को 25 हजार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में पहले की सरकारों की तुलना में कही अधिक विकास हुआ। पांच हजार किमी. सड़को का निर्माण पांच सालों में हुआ। यह आंकड़ा अभूतपूर्व हैं पहले इतना सड़क निर्माण कभी नहीं हुआ।

जयराम ठाकुर ने कहा की तमाम सर्वे में बीजेपी की सरकार बन रही हैं। हिमाचल में इस बार रिवाज़ बदलकर दोबारा डबल इंजन की सरकार बन रही हैं।
सीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का न देश में न ही प्रदेश में कोई भविष्य हैं। ओपीएस को लेकर चुनावों के समय कांग्रेस जो घोषणाएं कर रही हैं वह पूरी होने वाली नहीं हैं।

कांग्रेस के समय में ही इसे बंद किया गया. राजस्थान के सीएम ओपीएस की बात कर रहें हैं लेकिन एक साल होने के बाद भी इसे लागू नहीं कर पाये हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री से स्वयं कहा हैं कि यह केंद्र की मदद के बिना नहीं हो सकता. हिमाचल में ओपीएस को लेकर कमेटी बनाई गई हैं. उस पर काम हुआ हैं कर्मचारियों को किसी बहकावे में नहीं आना चाहिए. इस दिशा में बीजेपी सरकार ही देश में कुछ कर सकती हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

भूपेश बघेल वो ही वादे हिमाचल में  दोहरा रहे जिसे छत्तीसगढ़ में वे पूरा नहीं कर पाए- सुरेश कश्यप

Thu Nov 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिमांचल प्रदेश चुनाव में बड़े बड़े चुनावी वादे कर राहे हैं, भूपेश बघेल वो ही वादे हिमांचल में  दोहरा रहे जसे छत्तीसगढ़ में वे पूरा नहीं कर पाए और हिमांचल में छत्तीसगढ़ मॉडल का ढोल पिट […]

You May Like

Breaking News