IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

देवभूमि लोक कला उदगम चैरिटेबल ट्रस्ट ने SEAL आश्रम के जरूरतमंदों को दान किए व्हील चेयर, वाकर, कपड़े व राशन

एप्पल न्यूज़, मुम्बई

देवभूमि लोक कला उदगम चैरिटेबल ट्रस्ट ने SEAL आश्रम के कई जरूरतमंदों को व्हील चेयर, वाकर, कपड़े राशन, केक एवं स्नैक्स आदि दान किया।

देवभूमि लोक कला उदगम चैरिटेबल ट्रस्ट ने मगंलवार 6 दिसंबर 2022 को पनवेल के SEAL आश्रम के जरुरतमंद लोगों एवं कई वृद्धजनों को व्हील चेयर, वॉकर, महिलाओं को कपड़े, राशन, केक, फ्रूट सनेक्स आदि दान किया इस आश्रम में 300 से अधिक लोग रहते हैं आश्रम में 9 महिने के बच्चे से 80 साल के बुजुर्ग महिला एवं पुरुष आश्रित हैं।


ट्रस्ट की सदस्या पूजा पिलख्वालजी एवं हरीश चन्द्र सिंहजी ने शादी के सालगिरह के उपलक्ष्य में ट्रस्ट की तरफ़ से व्हील चेयर, वॉकर, कपड़े केक स्नैक्स SEAL आश्रम को दान किया।

इस सामाजिक कार्यक्रम में देवभूमि लोक कला उदगम चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी दिवान सौन एवं दीपा सौनजी के साथ पूजा पिलख्वाल, महेंद्र कुमार संघवीजी, पूरन सिंह चिलवाल एवं परिवार सामिल रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

The Bharat Scouts and guides unit राजकीय महावविद्यालय आनी ने चलाया कैंपस क्लीननेस प्रोग्राम

Mon Dec 12 , 2022
एप्पल न्यूज़, आनी राजकीय महाविद्याल आनी की रेंजर एंड Rover unit ने महाविद्याल मे चुनावी दौर को देखते हुए अपने कैंपस और आस पास के क्षेत्रों में क्लिनेस प्रोग्राम की शरुआत की । जिसके अंतर्गत महाविद्याल कैंपस मे गोद लिए हुए बगीचों की साफ सफाई और रखरखाव का जायजा लिया […]

You May Like

Breaking News