IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वाह- गौशाला में भी पूर्व BJP सरकार ने वित्त विभाग की आपत्ति के बावजूद खोल दिए संस्थान, न कोई पैरा मीटर न बजट का प्रावधान, अब मातम क्यों -हर्षवर्धन

एप्पल न्यूज़, शिमला

सरकार द्वारा डी नोटिफाई किए जा रहे संस्थानों को लेकर भाजपा के आरोपों पर कांग्रेस सरकार के तीन विधायकों ने पलटवार किया है।

हर्ष वर्धन चौहान, अनिरुद्ध सिंह और रोहित ठाकुर ने संयुक्त पत्रकार वार्ता कर कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने अंतिम 6 महीनों में 900 के करीब संस्थान बिना किसी बजट प्रावधान के संस्थान खोल दिए गए। वित्त विभाग की आपत्ति के बावजूद संस्थानों को खोला गया।

हर्ष वर्धन ने कहा कि संस्थानों को खोलने के लिए कुछ पैरा मीटर होते है जिन्हें दरकिनार करके राजनीतिक लाभ लेने के मकसद गौशाला में भी संस्थान खोल दिए।

75 हजार करोड़ का कर्ज पूर्व की सरकार प्रदेश के लोगों पर छोड़ कर सत्ता से बाहर गई है।बिजली विभाग, एचआरटीसी घाटे में है तनख्वाह देने के पैसे तक नहीं है।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता में आई है और पेपर लीक होने की प्रथा पिछली सरकार से शुरू हुई लेकिन सुक्खू सरकार ने पेपर लीक माफिया पर शिकंजा कसते हुए परीक्षा होने से पहले ही पेपर लीक करने वालों पकड़ लिया है।

सरकार सभी संस्थानों को रिव्यु करेगी और जंहा जरूरत होगी वंहा संस्थान बजट के प्रावधान के साथ खोले जाएंगे। वहीं कैबिनेट का भी जल्द विस्तार किया जायेगा और सभी वादे पूरे किए जाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

ABVP हिमाचल के 18 जिलों में 12 से 23 जनवरी तक करेगी सम्मेलन, शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं पर होगी चर्चा

Mon Dec 26 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रदेश भर में प्रत्येक जिला में जिला सम्मेलन करेगी‌। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्र हित, समाज हित व राष्ट्र हित मे कार्य करने वाला छात्र संगठन है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद केवल समस्या को उजागर ही नहीं करती […]

You May Like