IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस के प्रचार में स्व. वीरभद्र सिंह का फोटो गायब, मुकेश भी नहीं दिख रहे, जनता में भाजपा के लिए अदभुत जोश- जयराम

कांग्रेस की सरकार के समय शिमला में फैला था पीलिया : जयराम

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा हमने देखा है की नगर निगम चुनावों में कांग्रेस के प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का फोटो सभी जगह से गायब है साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का फोटो भी गायब है। सोचना तो कांग्रेस पार्टी को चाहिए।

हमने शिमला नगर निगम के सभी वार्डों में जन संपर्क किया है और इस दौरान जनता में भाजपा के लिए अद्भित जोश देखने को मिला, यह हमारी अपेक्षा से ऊपर है। जनता की बात सुनी जाए तो यह सामने आता है की जनता का मूड भाजपा के पक्ष में है।

पूरे शहर में और प्रदेश में निराशा का माहौल है और इसका खामयाजा कांग्रेस पार्टी को इन नगर निगम चुनावों में झेलना पड़ेगा।

कांग्रेस पार्टी ने विधान सभा चुनावों में सत्ता हासिल करने के लिए सारी सीमाएं लांघ दी थी और इस बार नगर निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी ऐसा नहीं कर पाएगी।

हमारी डॉक्यूमेंट्री, जो आज आपके समक्ष रखी गई है उसमें भाजपा का काम बोल रहा है, भाजपा ने सभी योजनाओं को जमीन पर उतारा है और काम करके दिखाया है। 

आगर हम नगर निगम में 25 साल कांग्रेस के और 5 साल भाजपा के तुलना करे तो भाजपा के 5 साल कांग्रेस पर भारी पड़ रहे है।

हम यकीन के साथ कह सकते है की शिमला शहर के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा योगदान है उन्होंने शिमला को स्मार्ट सिटी की बड़ी सौगात दी है।

शिमला को रोप वे, एलिवेटर, रोड, पानी, बिजली और स्वच्छता मिली है जो की भाजपा के अथक प्रयासों का फल है।

जयराम ने कहा की कांग्रेस के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो से तकलीफ हो रही है और जब भी पीएम मोदी का नाम सामने आता है तो कांग्रेस को फिकर हो ही जाती है।

आज कांग्रेस को अपनी सारी गरंटिया गले पड़ गई है और अब तो कांग्रेस की गारंटी सीमा भी समाप्त हो गई है।

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की जनता को 125 यूनिट फ्री दिए, महिलाओं के बस किराया को आधा किया। यह हमारी गारंटी नहीं थी पर फिर भी हमने काम किया।

कुछ कांग्रेस के नेताओं ने मां चिंतपूर्णी की सौगंद भी ली थी और कहा था की हम ओपीएस लाएंगे, पर वो मां की सौगंद भी भूल गए।

उन्होंने कहा की व्यवस्था परिवर्तन एक जुमला है यह जनता को पता चल गया है।

जयराम ने कहा कई जगह मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में पीलिया का जिक्र किया पर हकीकत यह है की पीलिया शिमला में तब फैला था जब 2016 में कांग्रेस की सरकार थी और सीपीआईएम का शिमला नगर निगम में मेयर , डिप्टी मेयर था।

Share from A4appleNews:

Next Post

न्यायिक प्रणाली में प्रौद्योगिकी का उपयोग पारदर्शिता और दक्षता करेगा सुनिश्चित- मुख्यमंत्री

Sat Apr 29 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यहां ‘न्याय एवं प्रौद्योगिकी के माध्यम से समकालीन न्यायिक विकास एवं सुदृढ़ीकरण’ (कंटेम्परेरी ज्यूडिशियल डिवलेपमेंट एंड स्ट्रेंथनिंग जस्टिस थ्रू लॉ एंड टैक्नोलॉजी) विषय पर आयोजित उत्तर क्षेत्र-दो के क्षेत्रीय सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए कहा कि न्यायिक प्रणाली में प्रौद्योगिकी का […]

You May Like

Breaking News