IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर एवं उप-महापौर ने मुख्यमंत्री से भेंट की

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला नगर निगम के महापौर पद पर निर्वाचित सुरेंद्र चौहान और उप-महापौर उमा कौशल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से आज सचिवालय में भेंट की।
मुख्यमंत्री ने महापौर और उप-महापौर को बधाई देते हुए कहा कि सभी पार्षदों को जनता की आशाओं एवं आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए निरंतर प्रयास करने होंगे।

उन्हांेने कहा कि वह पार्षदों की विकासात्मक योजनाओं व समस्याओं के निवारण के लिए सदैव तत्परता से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि वह भी शिमला नगर निगम में 10 वर्ष तक पार्षद रहे हैं तथा इस शहर की समस्याओं से भली-भांति परिचित हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि शिमला शहर की सड़कों के रखरखाव के लिए 10 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं और लोगों को स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश सरकार यूवी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने की योजना तैयार कर रही है।

उन्होंने कहा कि शिमला शहर में बिजली की तारों को अंडरग्राउंड करने के लिए कार्य किया जाएगा। प्रदेश के विकास के दृष्टिगत तकनीक का इस्तेमाल सुनिश्चित किया जा रहा है।
इस अवसर पर उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सांसद मंडी प्रतिभा सिंह ने सांसद निधि से जारी किए 25.88 लाख रुपये

Tue May 16 , 2023
एप्पल न्यूज़, कुल्लू  सांसद प्रतिभा सिंह ने वित्त वर्ष 2023-2024 के लिए सांसद निधि से पहली किश्त जारी कर दी है। उन्होंने सांसद निधि से मंडी संसदीय क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 25.88 लाख रुपये की राशि जारी की है। यह जानकारी सांसद प्रतिभा सिंह के मीडिया गुरमुख सिंह […]

You May Like