IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह ने रोहड़ू विस में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, लोगों की सुनी समस्याएं

एप्पल न्यूज़, रोहड़ू शिमला

 लोक निर्माण एवं युवा सेवाएं व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहे तथा इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर भारी वर्षा से हुए नुकसान जायजा लिया।

इसके साथ ही उन्होंने रोहड़ू एवं संदासु में स्थानीय लोगो की समस्याएं भी सुनी। इस पूरे दौरे के दौरान रोहड़ू विधानसभा के विधायक एवं मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा लोक निर्माण मंत्री के साथ उपस्थित रहे। 

विक्रमादित्य सिंह रोहड़ू उपमंडल अंतर्गत लैला गांव में बादल फटने के कारण आई बाढ़ मे अपनी जान गवाने वालों के परिजनों के घर भी गए और शोक संतप्त परिवार वालों को सांत्वना प्रदान की एवं हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया।

इस बीच विक्रमादित्य सिंह सीमा महाविद्यालय भी गए जहां महाविद्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया तथा महाविद्यालय में चल रही गतिविधियों से अवगत करवाया।

महाविद्यालय में छात्रों की बड़ी संख्या को देखते हुए छात्रावास के भवन को और बड़ा बनाने की मांग भी रखी जिस पर लोक निर्माण मंत्री ने तुरंत कार्यवाही करते हुए संबंधित अधिकारियों को इस दिशा में करने के निर्देश दिए।

विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि आपदा के इस समय में सबसे महत्वपूर्ण है कि सेब सीजन के दौरान सभी सड़कों को यातायात के लिए बहाल किया जाए जिससे की सभी बागवानों का सेब समय पर मंडियों में पहुँच सके।

उन्होंने यह भी बताया की हिमाचल प्रदेश इस समय प्राकृतिक आपदा से गुजर रहा है और ऐसे में हिमाचल को केंद्र की सहायता की आवश्यकता है। इस बारे में उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी सहयोग मांगा है और उन्होंने आश्वासन भी दिया है कि वह यथासंभव हिमाचल प्रदेश की मदद करेंगे।

साथ ही उन्होंने प्रदेश में विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से भी यह अपील की है कि वह इस संकट की घड़ी में राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठकर प्रदेश के हित में कार्य करे।

इसके पश्चात उन्होंने भालड़ा पंचायत का भी दौरा किया।

इस अवसर पर रोहड़ू कांग्रेस मंडल अध्यक्ष करतार सिंह कुल्ला, कांग्रेस मंडल के सभी पदाधिकारी, उपमंडल दण्डाधिकारी रोहड़ू सनी शर्मा एवं अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भ्रष्टाचार विरोधी मंच की मांग "NHAI को दोषी ठहराएं और पर्याप्त मुआवजा" सुनिश्चित करें

Tue Aug 8 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमलाहाल की अवधि ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की दो परियोजनाओं अर्थात् चंडीगढ़ से शिमला और कीरतपुर से मनाली फोर लेन कार्यों की पोल खोल दी है। भ्रष्टाचार विरोधी मंच के पदाधिकारी टिकेंद्र पंवार ने शहीमल में कहा कि यह बिना किसी संदेह के साबित हो चुका […]

You May Like

Breaking News