IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मेयर सुरेंद्र चौहान की पहल पर 6 नवंबर को एक मंच पर जुटेंगे वर्तमान एवं पूर्व मेयर

एप्पल न्यूज, शिमला

नगर निगम शिमला ने 6 नवंबर को पूर्व महापौर और उपमहापौर का सम्मेलन बुलाया है। इस सम्मेलन में पूर्व महापौर और उप महापौर व शहर के प्रबुद्ध जनों से शहर के विकास व नगर निगम की आय बढ़ाने के लिए सुझाव लिए जाएगे।

नगर निगम शिमला के मेयर सुरेंद्र चौहान ने बताया कि शहर के विकास, सौंदर्यकरण और निगम की आय बढ़ाने के लिए इसके माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि पहली बार शिमला में इस तरह का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। जनता के चुने हुए सभी विचारधारा के प्रतिनिधि बेहतर काम का प्रयास करते हैं।

पूर्व में कांग्रेस, सीपीआईएम और भाजपा तीनों ही पार्टियों के प्रतिनिधि नगर निगम शिमला के महापौर और उपमहापौर रह चुके हैं। सभी ने अपने अपने स्तर पर शहर के विकास के लिए कार्य किया है।
अधिकतर प्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल होने की हामी भर चुके हैं। इनसे सुझाव लेकर उन्हें धरातल पर उतारकर नगर निगम की आय के स्तोत्र व शहर के विकास का प्रयास किया जाएगा। ताकि शिमला के उस भव्य रूप को बरकरार रखा जा सके जिसके लिए शिमला विश्वविख्यात है।

Share from A4appleNews:

Next Post

"हाटी" को ST दर्जा देने पर प्रदेश सरकार केंद्र से मांगेगा स्पष्टीकरण, राष्ट्रपति और अंडर सेक्रेटरी की अधिसूचना में अंतर- हर्षवर्धन

Sat Nov 4 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के ट्रांस गिरीपार इलाके के हाटी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा दिया गया इसको लेकर पहले संसद के दोनों सदनों से बिल पास हुआ जिसके बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हस्ताक्षरों के बाद हाटी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने […]

You May Like