IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जनविरोधी निर्णयों व कर्ज के लिए जानी जाएगी कांग्रेस सरकार- रणधीर शर्मा 

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक एवं विधायक रणधीर शर्मा ने आज शिमला में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार का 12 महाने का कार्यकाल जहां जन विरोधी निर्णयों के लिए जाना जाएगा, वहीं 12 हजार करोड़ कर्ज लेने के लिए भी याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पर्यटकों के सम्बध में मुख्यमंत्री ने जो ब्यान दिया है ,उसे भारतीय जनता पार्टी गैर जिम्मेदाराना मानती हैं। हिमाचल की सरकार द्वारा लिए गए निर्णय और मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया ब्यान प्रदेश की बिगड़ रही कानून व्यवस्था को और बिगाड़ने में सहायक सिद्ध होंगे ।

जिस तरह से मुख्यमंत्री ने ब्यान दिया और जिन शब्दो का इस्तेमान उन्होनें किया वह किसी भी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते, वहीं मुख्यमंत्री पद की गरीमा को भी ठेस पहुंचाई गई।

उनके द्वारा दिए गए ब्यान में कहा गया कि जो पर्यटक झूमेगें उन्हें पुलिस होटल छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ये सभी निर्णय नशे को बढ़ावा देने की ओर इशारा कर रहें हैं। 

विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पाटी कांग्रेस के मुख्यमंत्री के इन ब्यानों को दुर्भाग्यपुर्ण मानती हैं। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री के ब्यान से अगर लोकल व्यक्ति अगर ऐसी अवस्था में पाया जाए तो उन्हें सख्ती से देखा जाएगा।

इससे तो साफ दिखता हैं कि हिमाचल में दोहरी कानून व्यवस्था अपनाई जा रही हैं। हिमाचल प्रदेश वासियों के अलग कानून और पर्यटकों के लिए अलग।

मुख्यमंत्री के ऐसे ब्यान पर शंका है कि इस ब्यान के बाद पर्यटकों के साथ अनेक सामाजिक व अपराधिक तत्व प्रदेश में घुस सकते हैं और मुख्यमंत्री के इस ब्यान का फायदा उठा कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को भी बिगाड़ने का प्रयास कर सकते है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश सरकार से यह मांग करती हैं कि मुख्यमंत्री को यह ब्यान वापिस लेना चाहिए और पुलिस अपनी कार्यवाही करें।

उन्होंने ने कहा कि इन 12 महीनों में 1 हजार से अधिक संस्थान डिनोटिफाई किए गए, 6रूपये डीजल मंहगा किया गया,सीमेंट की बोरी 10 रूपये बड़ाई गई, 19 प्रतिशत बिजली में बढोतरी की गई। राजस्व विभाग के अंतर्गत स्टाप डयूटी में बेतहाशा वृद्वि की गई। 

उन्होनें कहा कि कांग्रेस सरकार ने आउटसोर्स कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया, मंदिरों में दर्शनों पर श्रद्धालुओं पर फीस लगाने का निर्णय लिये।

रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा 12 हजार करोड़ रूपये का कर्ज लेने के बाद भी हालात ऐसे हैं कि सरकारी खजाने में सिर्फ 23 करोड़ रूपये ही बचे हैं। 

उन्होनें कहा कि हिमाचल प्रदेश की महिलाएं इस सरकार से एक साल से 1500 रूपये महीने का इंतजार कर रहीं, युवा नौकरी का इंतजार कर रहें, किसान गोबर और दूध खरीदने का इंतजार कर रहें, इसी तरह से कर्मचारी तनख्वाह तथा रिटार्यड कर्मचारी पेंशन का इंतजार करते रहें। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक भी मंत्री बनने का इंतजार करते रहें परन्तु साल खत्म होने के उपरान्त मंत्री तो बन गए अब विभागों का इंतजार कर हैं। 

विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस जन विरोधी सराकर का, जनता को इंतजार करने वाली सरकार का और गांरटी व वायदे देकर चुनाव जितने वाली सरकार का विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लोकसभा चुनाव में उठाएंगें।

Share from A4appleNews:

Next Post

शर्मनाक- शूटिंग के लिए शिमला आई जालंधर की मॉडल से लुधियाना के युवक ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Fri Dec 29 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला में पंजाब की महिला मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने न्यू शिमला महिला थाना में मामला दर्ज करवाया है। उसने लुधियाना के युवक पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रेप की धाराओं के […]

You May Like