IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

एप्पल न्यूज, झाकड़ी

एसजेवीएन आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 9 फरवरी से 11 फरवरी तक एनजेएचपीएस झाकड़ी में किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार द्वारा किया गया और इस अवसर पर सभी टीमों द्वारा खेल भावना से खेलने की शपथ ली गई, निगम गीत को सस्वर सुना गया ।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने निगम अध्यक्ष एवम प्रबन्ध निदेशक गीता कपूर का आभार व्यक्त किया, जिनके असीम सोच के कारण इस तरह का आयोजन संपन्न हो पा रहा है।

उन्होंने कहा की खेल कर्मचारियों में एकाग्रता का स्तर और समर्थ शक्ति को सुधारने में सहायक साबित होता है । साथ ही साथ व्यक्ति को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के अतिरिक्त एक सद्दृण जीवन प्रदान करने में सहयोग करता है।

मुख्यातिथि महोदय ने समस्त खिलाड़ियों को शुभकमनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में कोई भी टीम जीते अंतत: जीत एसजेवीएन की होगी।
तीन दिनों तक चली इस आंतर प्रोजेक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 6 टीमों ने भाग लिया ।

इसमें होस्ट टीम नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के अतिरिक्त कॉरपोरेट हेडक्वार्टर शिमला, रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन, लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट, नटवार मोरी और एसटीपीएल बक्सर की टीमें शामिल है।

रविवार को एसजेवीएन आंतर प्रोजेक्ट तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का एनजेएचपीएस क्रिकेट मैदान झाकड़ी में समापन हुआ । जिसमें मुख्यातिथि के रूप में परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने शिरकत की ।
प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एनजेएचपीएस और आरएचपीएस के मध्य खेला गया । जिसमें रामपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन का लक्ष्य एनजेएचपीएस झाकड़ी के समक्ष रखा। जिसे एनजेएचपीएस झाकड़ी की टीम ने 5 विकेट खोकर 10वें ओवर में लक्ष्य को आसानी से पूरा कर दिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए झाकड़ी टीम के अतुल खान ने शानदार 21 गेंदों में 53 रन बनाकर जीत हासिल करने में सहयोग किया। प्रतियोगिता में तीसरा स्थान लुहरी परियोजना का रहा।

मुख्यातिथि परियोजना प्रमुख श्री मनोज कुमार जी ने सभी विजेताओं को ट्राफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया ।

इस दौरान परियोजना के विभागाध्यक्ष,अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।सभी ने कार्यक्रम की सराहना की ।

Share from A4appleNews:

Next Post

आगामी बजट में किसान की आय बढ़ाने के लिए आएंगी नई योनजाएं - मुख्यमंत्री

Mon Feb 12 , 2024
किसान को सामर्थ्यवान व स्वावलम्बी बनाने के लिए कृषि को उद्योग के रूप में प्रोत्साहित कर रही प्रदेश सरकार: ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खूमुख्यमंत्री ने प्रदेश के दुग्ध उत्पादकों के साथ किया सीधा संवाद एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला के होटल पीटरहॉफ में प्रदेश के दुग्ध […]

You May Like