IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विधानसभा के बाहर विपक्षी BJP का प्रदर्शन, जयराम बोले- दलालों के दखल से उद्योग कर रहे पलायन, सरकार की मिलीभगत

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश से उद्योगों के पलायन के मुद्दे को लेकर कल विपक्ष ने विधानसभा सदन में सरकार पर गंभीर आरोप लगाए और आज भी विपक्ष ने सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही सरकार के खिलाफ़ विधान सभा परिसर में प्रदर्शन किया।

विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया कि बीबीएन में सरकार की मिलीभगत से बिचौलियों से परेशान हो कर उद्योग पलायन हो रहें हैं।

सरकार कह रही है कि वे अपनी शर्तो पर प्रदेश में निवेश लाएंगे। सरकार बताएं कि वे कौन सी शर्ते हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में उद्योगों को स्थापित करने में केंद्र की अटल बिहारी वाजपेई सरकार का बड़ा योगदान रहा है और उसके बाद पीएम मोदी ने बल्क ड्रग पार्क और मेडिकल डिवाइस पार्क जैसी सौगात हिमाचल को दी है।

उन लोगों का जिक्र करने के बजाय सदन में एक विधायक के परिवार का किया जा रहा है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। कबाड़ बीबीएन में एक बड़ा मुद्दा हो गया है जिसको लेकर अलग अलग बाते सामने आ रही है।

उद्योगपतियों के ऊपर ऐसी शर्ते लगाई जा रही जिससे विवश हो कर वे बिचौलियों के पास आए। सरकार में कुछ ऐसे लोग बैठ गए हैं जिनके कारण स्थापित उद्योग हिमाचल प्रदेश से पलायन करने को मजबूर हो गए हैं।

निवेश लाने के लिए मंत्री और सीएम दुबई घूम कर आ गए लेकिन किन किन औद्योगिक घरानों से मिले इसकी किसी को जानकारी नहीं लेकिन तस्वीरें शादियों की सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

Breaking- 2007-8 HPS बैच के 7 ASP प्रमोट होकर बने "SP", जानें कौन...

Thu Feb 22 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल सरकार ने 7 पुलिस अधिकारीयों को पदोन्नत कर SP बना दिया है। ये सभी अधिकारी 2007-8 HPS बैच के हैं। जारी अधिसूचना के अनुसार वर्तमान में ये 7 अधिकारी ASP रेंक पर सेवाएं दे रहे थे जिन्हे प्रमोट कर अब “SP” बना दिया गया है। जानें […]

You May Like

Breaking News