IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

न्यूज वेब चैनल्स, न्यूज वेबसाइट्स/पोर्टल और सोशल मीडिया हैन्डलर्स के मनोनयन के लिए आवेदन आमंत्रित

एप्पल न्यूज, शिमला

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग द्वारा न्यूज वेब चैनल्स, न्यूज वेबसाइट्स/पोर्टल और सोशल मीडिया हैन्डलर्स के मनोनयन (इम्पैनलमेंट) के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और विभिन्न कार्यक्रमों व अन्य पहलों के बारे में अधिक से अधिक लोगों तक जानकारी पहुंचाने के दृष्टिगत हिमाचल प्रदेश डिजिटल मीडिया नीति-2024 हाल ही में अधिसूचित की गई है।

सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग को इसके लिए नोडल एजेंसी बनया गया है। इस नीति का उद्देश्य न्यूज वेब चैनल्स, न्यूज वेबसाइट्स/पोर्टल और सोशल मीडिया हैन्डलर्स के माध्यम से प्रदेश सरकार की योजनाओं, कार्यक्रमों और विकासात्मक पहलों को जन-जन तक प्रचारित एवं प्रसारित करना है।
विभाग में मनोनयन के लिए इन चैनल्स, पोर्टल्स और हैन्डलर्स को सामान्य एवं तकनीकी योग्यता पूर्ण करनी होगी।

उन्होंने बताया कि डिजिटल मीडिया नीति की प्रति विभाग की वेबसाइट  http://www.himachalpr.gov.in     पर उपलब्ध है और इस नीति के प्रावधानों के बारे में इससे जानकारी प्राप्त कर आवेदन किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि आवेदन का प्रारूप भी इसी नीति दस्तावेज के साथ संलग्न किया गया है। मनोनयन के लिए आवेदन आवश्यक दस्तावेजों के साथ निदेशक, सूचना एवं जन सम्पर्क, शिमला-2 के कार्यालय में जमा करवाया जा सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

ट्रांसफर- हिमाचल सरकार ने बीच सत्र में बदले 13 तहसीलदार, पढे अधिसूचना

Sat Feb 24 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला  हिमाचल सरकार ने बजट सत्र के बीच 1 तहसीलदार और एक कंसोलिडेशन ऑफिसर ट्रांसफर कर दिए हैं। अधिसूचना के अनुसार विनोद कुमार को नेरवा, रवीश चंदेल को नौहराधार, गुरमीत को जुब्बल, नीलाक्ष शर्मा को ननखड़ी, भावना वर्मा को सलूनी चंबा, मनमोहन जिष्टु को सिलाई सिरमौर, सार्थक शर्मा […]

You May Like