IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

स्मृति ईरानी के त्रिदेव सम्मेलन में दिए बयान पर भड़की आप, भगवान ब्रह्मा, विष्णु व महेश का बताया अपमान, माफी मांगने की उठाई मांग

भारत मे रहने वाले 100 करोड़ हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रही भाजपा – गौरव शर्मा

एप्पल न्यूज़, शिमला
आज शिमला में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने  पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए  भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के चंबी मैदान में त्रिदेव सम्मेलन के दौरान दिए गए बयान  को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और इस मामले पर स्मृति ईरानी से तुरंत हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की है।

गौरव शर्मा ने कहा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने त्रिदेव सम्मेलन के दौरान,बीजेपी कार्यकर्ताओं की तुलना ब्रह्मा,विष्णु और महेश से की जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 

गौरव शर्मा ने भाजपा को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी की यह नीति रही है जहां जहां चुनाव होने को होते हैं वहां पर धर्म के नाम पर राजनीति कर जनता को गुमराह किया जाता है। ताकि मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाकर सता हासिल की जाए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने कांगड़ा में पहले कार्यक्रम का नाम त्रिदेव सम्मेलन नाम दिया उसके बाद अपने कार्यकर्ताओं की तुलना हिंदू धर्म के अराध्य देवों ब्रह्मा,विष्णु, महेश से कर दी जिसका जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री तुरंत माफी मांगे अन्यथा आम आदमी पार्टी सभी सनातन धर्म से जुड़े हिंदू संगठनों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

*सनातन धर्म का अपमान करने वाली स्मृति ईरानी मांगे हाथ जोड़कर मांगे माफी*

प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि हम सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं लेकिन हमारे अराध्य देवों की तुलना भाजपा कार्यकर्ताओं से करना सही नहीं है। भाजपा वोट बैंक की राजनीति करने के लिए कभी अपने नेताओं को कृष्ण का अवतार कहती है तो कभी अन्य देवी देवताओं का अवतार कहती है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भाजपा को चेतावनी देना चाहती है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म या किसी भी धर्म के साथ खिलवाड़ न करे अन्यथा बड़ा बुरा अंजाम भुक्तना पड़ेगा। क्योंकि हिंदू धर्म का ठेका सिर्फ भाजपा ने ही नहीं ले रखा है धर्म को मानने वाले सभी लोग हैं इस तरह के बयान को सहन नहीं किया जाएगा।

*धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले भाजपाई आखिर असली मुद्दों पर क्यों नहीं करते बात*

प्रदेश प्रवक्ता ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी अराध्य देवों के नाम पर चर्चा की जा रही है लेकिन असली मुद्दों पर एक भी बयान देने से भाजपाई बच रहे हैं। जो केंद्रीय मंत्री 2014 से पहले महंगाई पर गले में प्याज की माला लेकर घूमती थी वह आज सनातन धर्म के नाम पर राजनीति कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

निर्मात्री संगठन रामपुर बुशहर की प्रबुद्ध महिला संगोष्ठी में बोले SDM सुरेंद्र मोहन- महिला के बिना देश का विकास संभव नहीं

Sun May 29 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर निर्मात्री  संगठन रामपुर ने रविवार को प्रबुद् महिला संगोष्ठी का आयोजन किया गया। ठाकुर सत्यनारायण मंदिर रामपुर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रजज्वलित कर शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने राष्ट्र निर्माण में महिलाओं की […]

You May Like