IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आईपीएस मोनिका भुटूंगुरु साइबर सिक्योरिटी फेलोशिप UK के लिए चयनित

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग गर्व से प्रतिष्ठित शेवनिंग इंडिया साइबर सिक्योरिटी फेलोशिप यूनाइटेड किंगडम 2023/24 के लिए 2014 बैच की आईपीएस अधिकारी डॉ. मोनिका भुटुनगुरु के चयन की घोषणा करता है।

यूनाइटेड किंगडम सरकार द्वारा दी जाने वाली यह प्रतिष्ठित फेलोशिप कानून प्रवर्तन के प्रति मोनिका के अनुकरणीय समर्पण और हमारे समुदाय में साइबर सुरक्षा उपायों को बढ़ाने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को मान्यता देती है।

ईमानदारी, नेतृत्व और सार्वजनिक सेवा के प्रति अटूट समर्पण से चिह्नित करियर के साथ, वह हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग के भीतर ताकत का एक स्तंभ रही हैं।

इस फ़ेलोशिप के माध्यम से, उन्हें साइबर सुरक्षा में अपने ज्ञान और कौशल को आगे बढ़ाने, क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ सहयोग करने और साइबर खतरों से निपटने के लिए नवीन समाधानों के विकास में योगदान करने का अवसर मिलेगा।

वह यूनाइटेड किंगडम के क्रैनफील्ड विश्वविद्यालय में साइबर सुरक्षा में विशेष प्रशिक्षण और कोर्स वर्क से गुजरेंगी। एक साथी के रूप में, उन्हें साइबर सुरक्षा नीति ढांचे और कानून को समझने का अवसर मिलेगा।

वह वैश्विक साइबर सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए अंतर्दृष्टि, विशेषज्ञता और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करते हुए दुनिया भर के पेशेवरों के साथ भी सहयोग करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में थम सकते हैं 108 व 102 एम्बुलेंस के पहिए, यूनियन ने सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Sat Mar 9 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश में 108 व 102 एंबुलेंस यूनियन हड़ताल पर जा सकती है। यूनियन के अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर ने बताया कि यूनियन ने सरकार से न्यूनतम वेतन को लेकर कई बार मांग उठाई है लेकिन इसे अनसुना किया गया है। उन्होंने कहा है कि 24 घंटे […]

You May Like

Breaking News